सोशल मीडिया पर छाया पवित्रा पुनिया और एजाज खान का रोमांटिक अंदाज, लेडी लव को किया किस तो फैन्स बोले- क्या बात है

पवित्रा और एजाज टेलिविजन इंडस्ट्री के एक बेहद पॉपुलर कपल हैं. दोनों की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में रहती है. 'बिग बॉस  सीजन 14' के घर पर  दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और घर से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं.

सोशल मीडिया पर छाया पवित्रा पुनिया और एजाज खान का रोमांटिक अंदाज, लेडी लव को किया किस तो फैन्स बोले- क्या बात है

एजाज खान और पवित्रा पुनिया का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

पवित्रा पुनिया और एजाज खान टेलिविजन इंडस्ट्री के एक बेहद पॉपुलर कपल हैं. दोनों की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में रहती है. 'बिग बॉस  सीजन 14' के घर पर  दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और घर से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं. पवित्रा और एजाज की नज़दीकियां किसी से भी छिपी हुई नहीं है. दोनों अक्सर स्पॉट किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर इनकी लवी डवी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर एजाज और पवित्रा का रोमांटिक अंदाज इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आते रहते हैं. हाल ही में दोनों एक बार फिर से पैपराजी के कैमरा में कैद हुए. इस दौरान एजाज और पवित्रा पुनिया काफी रोमांटिक मूड में नजर आए. इस वीडियो में एजाज खान अपनी लेडी लव पवित्रा पर प्यार जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं एजाज ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में पवित्रा के लिए अपना प्यार जाहिर किया. एजाज ने पवित्रा को पहले हग किया और बड़े प्यार से किस कर लिया. दोनों को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वे किसी पार्टी में एंटर कर रहे हों. वीडियो में पवित्रा ब्लैक कलर के स्टाइलिश ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं एजाज भी ब्लैक टी शर्ट और जींस में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ये रोमांटिक वीडियो 'filmygyantelly' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एजाज और उनकी लेडी लव पवित्रा पुनिया किसी पार्टी में शिरकत नजर आ रहे हैं. वीडियो में कैप्शन देकर पूछा गया है कि एजाज और पवित्रा की जोड़ी आपको कैसी लगी. सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांटिक वीडियो देखकर नेटिजंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इन्हें क्यूट कपल बता रहा है तो कोई इन्हें ऑसम कह रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com