क्या अक्षय कुमार 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन की जगह आएंगे नजर, पढ़ें डिटेल्स

'दोस्ताना 2' को लेकर फिल्म मेकर्स के साथ फैंस को भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. वहीं फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

क्या अक्षय कुमार 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन की जगह आएंगे नजर, पढ़ें डिटेल्स

'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' को लेकर आई यह खबर

खास बातें

  • दोस्ताना 2 में नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार
  • रक्षा बंधन और अतरंगी रे को प्रोजेक्ट में बिजी हैं अक्षय
  • करण जौहर हैं अक्षय के अच्छे दोस्त
नई दिल्ली:

दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर फिल्म मेकर्स के साथ फैंस को भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इस फिल्म में जब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) को कास्ट किया गया था तो फैन्स काफी एक्साइटेड थे. लेकिन अचानक से करण जौहर के एक बड़े ऐलान ने सभी दर्शकों को हैरान कर दिया था. फिलहाल तो अब कार्तिक आर्यन इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. वहीं ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो अब कार्तिक आर्यन की जगह अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अक्षय कुमार से इस फिल्म को लेकर मदद मांगी है.
करण जौहर अक्षय कुमार के अच्छे दोस्त हैं करण और अक्षय ने मिलकर गुड न्यूज फिल्म (Good News) की थी जो पर्दे पर काफी हिट रही थी. वहीं अब करण अक्षय के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने  को तैयार हैं. बता दें कि 'दोस्ताना' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में जान्हवी (Janhvi Kapoor) के साथ लक्ष्य लालवानी भी नजर आएंगे. 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' फिल्म 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लीड़ रोल में नजर आए थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'रक्षा बंधन' शामिल है. इसके अलावा वे 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' में भी नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की जगह पर अक्षय कुमार की एंट्री की खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है. हालांकि कुछ एक्सपर्ट इसे मात्र अफवाह मान रहे हैं क्योंकि दोस्ताना 2 का कार्तिक आर्यन का कैरेक्टर 25-30 साल के बीच बताया जा रहा है. इस तरह दोस्ताना 2 की कास्टिंग पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com