पीले बाल, पीला सूट, बड़े-बड़े जूते...आपने पहचाना कौन है ये स्टार ? रोज रंग लेता है अपने बाल

ये एक के पॉप स्टार है. इसे आपने हाल में बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर देखा होगा. आज हम इसी स्टार का एक अतरंगी लुक लेकर आए हैं.

पीले बाल, पीला सूट, बड़े-बड़े जूते...आपने पहचाना कौन है ये स्टार ? रोज रंग लेता है अपने बाल

आउरा का नया स्टाइल देखा ?

नई दिल्ली:

कभी पीले बाल, कभी नीले, कभी हरे, कभी लाल, कभी ऑरेंज हम किसी ऐरे गैरे छपरी स्टार की नहीं बल्कि जाने माने कोरियन स्टार की बात कर रहे हैं. ये अपने देश में तो सेंसेशन थे ही अब इंडिया में भी खासे पॉपुलर हैं. हाल में इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आए थे. इस शो के बाद आउरा की फैन फॉलोइंग और बढ़ गई. बोरिंग जा रहे इस बिग बॉस के सीजन में भी आउरा ने कॉमेडी का खूब तड़का लगाया था. सीजन खत्म होने के बाद इन्हें बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते देखा गया था. हाल ही में ये फिर एक इवेंट में नजर आए. इस इवेंट में इनके लुक और हेयर कलर ने तो लोगों का दिल जीता ही. इनके एक प्यारे से जेश्चर ने लोगों को इनका फैन बना दिया. दरअसल आउरा ने फोटो के लिए पोज देने के बाद पैपराजी को चॉकलेट बांटी.

कौन हैं आउरा ?

आउरा का असली नाम पार्क मिन जून है लेकिन ये अपने स्टेज नाम आउरा से ही जाने जाते हैं. आउरा साउथ कोरिया के गायक और म्यूजीशियन हैं. आउरा ने साल 2009 में 'लव बैक' गाने से डेब्यू किया था. 10 जनवरी 1986 को जन्मे आउरा 38 साल के हैं. उन्होंने कोरिया में तो नाम कमाया ही अपने काम की वजह से वो दुनियाभर में पहचाने जाते हैं.

अपने स्टाइल से बटोरते हैं सुर्खियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आउरा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर लगता है कि उन्हें कलर्स का बहुत शॉक है. उनकी स्टाइलिंग में कलर का टच जरूर देखने को मिलता है. आप देखेंगे कि वे जिस कलर के कपड़े पहनते हैं अपने बाल भी उसी कलर के करवा लेते हैं.