'दो दिल मिल रहे हैं' के पीहू-ऋषि की दिखेगी लव स्टोरी, क्या 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के अर्णव-खुशी की ले पाएंगे जगह? 

टीवी सीरियल 'दो दिल मिल रहे हैं' की कहानी इस प्यार को क्या नाम दूं के खुशी और अर्नव से मिलती जुलती है. हालांकि आगे जाकर पीहू और ऋषि की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है यह देखना दिलचस्प होगा.

'दो दिल मिल रहे हैं' के पीहू-ऋषि की दिखेगी लव स्टोरी, क्या 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के अर्णव-खुशी की ले पाएंगे जगह? 

'दो दिल मिल रहे हैं' के पीहू-ऋषि की दिखेगी लव स्टोरी

नई दिल्ली:

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो 'दो दिल मिल रहे हैं' लेकर आया है, जिसमें एक नई जोड़ी फैंस का दिल जीतती नजर आएगी. ये चाइल्डहुड लवर्स ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी है, जो बचपन के दोस्त भी हैं. लेकिन उनकी जिंदगी तब नया मोड़ लेती है जब दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं. वहीं बीतते साल के साथ ऋषिराज, ऋषि सेन के नाम से जाने जाने वाले एक अभिमानी इंडस्ट्रियलिस्ट बन जाते हैं, जबकि पीहू यानी प्रियदर्शिनी अब एक टूर गाइड हैं. कभी प्यार करने वाली ये जोड़ी अब एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकती. हालांकि, वे अपने अतीत से अनजान हैं. 

हाल ही में, निर्माताओं ने 'दो दिल मिल रहे हैं' का प्रोमो जारी किया है, जहां यह देखा जा सकता है कि ऋषि और पीहू के किरदार स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' के अर्णव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता से मिलते जुलते हैं. बरुण सोबती द्वारा अभिनीत अर्नव और सनाया ईरानी द्वारा अभिनीत ख़ुशी, अपने शो के साथ भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े नामों में से दो बन गए. लेकिन जरा ठहरिए, यहां अर्नव और खुशी के सभी चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर भी है, क्योंकि 'दो दिल मिल रहे हैं' से ऋषि और पीहू दर्शकों के लिए प्यार के नए तत्वों के साथ आने के लिए तैयार हैं. 

जी हां, अर्णव की तरह ही ऋषि भी कोल्ड और बॉसी एटीट्यूड वाला एक घमंडी आदमी है. वह मुंहफट है, लेकिन साथ ही दिल का अच्छा है. वहीं खुशी कुमारी गुप्ता एक जमीन से जुड़ी लड़की हैं. वह छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती है और अपने रास्ते में आने वाले हर पल को संजोती है. पीहू भी ठीक उसी तरह की ही है जो रिश्तों, स्वाभिमान और स्वतंत्रता को पैसों और पावर से ज्यादा अहमियत देती है. पीहू एक स्वतंत्र, मेहनती और निडर लड़की है. पीहू हसलर है, वह किसी से भी लड़ सकती है जो उसके सिद्धांतों और ईमानदारी को चुनौती देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'