दीया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने शेयर की शादी की तस्वीरें, लिखा ये प्यारा मैसेज

दीया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने अपनी शादी के बाद पहला पोस्ट कया है, जिसमें उन्होंने पति करण शर्मा के साथ वेडिंग फोटोज शेयर की हैं.

दीया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने शेयर की शादी की तस्वीरें, लिखा ये प्यारा मैसेज

दीया और बाती हम फेम पूजा सिंह ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम एक्ट्रेस पूजा सिंह ने 30 मार्च को एक्टर करण शर्मा के साथ शादी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए थे. वहीं फैंस का ही नहीं कपल को सेलेब्स का भी खूब प्यार मिला था. वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के लिए शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसके साथ स्पेशल कैप्शन भी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर पूजा सिंह ने पति करण शर्मा के साथ ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ 3 तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ  कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मिस्टर एंड मिसेज शर्मा का परिचय. तीन तस्वीरों में पहली में दुल्हनिया अपने दूल्हे राजा को गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में पूजा सिंह और करण शर्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि तीसरी तस्वीर पूजा सिंह की ब्राइडल एंट्री की है, जो फैंस का दिल जीत रही है. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पूजा सिंह ब्राइडल एंट्री करती हुई दिखाई थीं. वहीं क्लिप में दोनों की जयमाला होती हुई भी दिख रही है. लुक की बात करें तो दूल्हेराजा ऑफ वाइट शेरवानी के साथ महरुन कलर की शॉल और पकड़ी पहने दिख रहे हैं. जबकि पूजू खूबसूरत रेड और ऑरेंज कलर के ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें, करण शर्मा औऱ पूजा सिंह की यह दूसरी शादी है. इससे पहले करण ने टिया कर से साल 2016 में शादी की थी और 2019 में दोनों का तलाक हो गया. जबकि पूजा सिंह ने साल 2017 में कपिल चट्टानी से शादी की थी. जबकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com