टीवी की इस बहू ने पति संग दौड़ाई मुंबई की सड़कों पर बाइक, देख फैंस बोले- रॉकिंग कपल

छोटे पर्दे की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं तो अपने सीरियल के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. पर्दे पर बहू की भूमिका अदा करने वाली यह एक्ट्रेसेस निजी जिंदगी को अपने अंदाज में जीना पसंद करती हैं. इसका ताजा उदाहरण टीवी की एक बहू का वीडियो है.

टीवी की इस बहू ने पति संग दौड़ाई मुंबई की सड़कों पर बाइक, देख फैंस बोले- रॉकिंग कपल

टीवी की इस बहू ने पति संग दौड़ाई मुंबई की सड़कों पर बाइक

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं तो अपने सीरियल के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. पर्दे पर बहू की भूमिका अदा करने वाली यह एक्ट्रेसेस निजी जिंदगी को अपने अंदाज में जीना पसंद करती हैं. इसका ताजा उदाहरण टीवी की एक बहू का वीडियो है. जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाती दिखाई दे रही हैं. टीवी की यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि दिव्यांका त्रिपाठी हैं. उन्होंने पति विवेक दहिया के साथ मिलकर मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाई है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह और उनके पति विवेक दहिया दिखाई दे रहे हैं. पति-पत्नी सुपर बाइक पर बैठकर पोज दे रहे हैं. वहीं वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, एक साथ सवारी करें! एक साथ रहो!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'नजर न लग जाए.' दूसरे ने लिखा, 'आप दोनों काफी शानदार हो.' अन्य ने लिखा, 'रॉकिंग कपल.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स और  फैंस ने कमेंट कर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की तारीफ की है. आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया छोटे पर्दे के चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों ने कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है.