श्वेता तिवारी ने दबवाए Divyanka Tripathi से अपने पैर तो फैन्स का फूटा गुस्सा, बोले- ये गलत किया...देखें Video

श्वेता तिवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दिव्यांका त्रिपाठी से अपने पैर दबवाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

श्वेता तिवारी ने दबवाए Divyanka Tripathi से अपने पैर तो फैन्स का फूटा गुस्सा, बोले- ये गलत किया...देखें Video

श्वेता तिवारी के पैर दबाते दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी दोनों ही इस समय खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रही हैं. ये दोनों ही एक्ट्रेस टीवी की नंबर वन अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें करोड़ों लोगों का प्यार मिलता है. श्वेता और दिव्यांका के बीच दोस्ती भी गजब की है, जिसका एक नमूना सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. दरअसल, श्वेता तिवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दिव्यांका त्रिपाठी से अपने पैर दबवाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दिव्यांका ने दबाए श्वेता के पैर


टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस BTS वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को विशाल आदित्य सिंह ने बनाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्यांका श्वेता के पैर दबा रही हैं और श्वेता बोलते हुए सुनी जा सकती हैं कि, ‘क्या ग्रिप है इस औरत की यार...मतलब क्या ताकत है इसके हाथों में. मैं अब सोने जा रही हूं'. जिस पर दिव्यांका कहती हैं, ‘ये मेरा ऑप्शनल करियर प्लान है. एक्टिंग का करियर नहीं चला तो ये है'. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकतर लोग वीडियो के कमेंट सेक्शन में यह कहते हुए देखे जा सकते हैं कि दिव्यांका में जरा भी घमंड नहीं है. वे बहुत स्वीट हैं. वहीं कुछ लोगों को दिव्यांका का श्वेता के पैर दबाना पसंद नहीं आया है. वे इसे गलत बता रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं.