दिव्यांका त्रिपाठी ने पूल में यूं की मस्ती, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Photos

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की ये लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने पूल में यूं की मस्ती, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Photos

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किए पूल फोटोज
  • फैंस के साथ सेलेब्स भी कर रहे हैं कमेंट
  • 2016 में की थी विवेक दहिया से शादी
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आए दिनों इंटरनेट पर छाई रहती हैं. दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके फोटोज के साथ उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देते हैं. ये हैं मोहब्बतें फेम इशिता आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फिलहाल तो  एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल में पोज देते हुए फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का अंदाज काफी डिफरेंट दिख रहा है. फैंस का इन फोटोज पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)  को ज्यादातर देसी लिवाज में देखा गया है जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अंदाज देख फैंस कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना है. वे पानी में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस फोटो में काफी खुश नजर आ  रही हैं.

36 वर्षाीय दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में कहा था उन्हें स्विमसूट पहनने में काफी शर्म आती है इसलिए वे  ऐसे फोटोज शेयर नहीं करती हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए मुझे काफी हिम्मत जुटानी पड़ती है. जो लड़कियां स्विमसूट पहनकर फोटोज शेयर करती हैं उनमें सच में काफी हिम्मत होती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दिव्यांका की शादी विवेक दहिया से साल 2016 में हुई थी. उन्हें सही पहचान साल 2006 में बनूं मैं तेरी दुल्हन सीरियल से मिली थी. इस रोल के लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले थे. इसके बाद उन्होंने 'विरासत', 'कसम से',  'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आईं थीं.