दीपिका कक्कड़ ने बनाई 20 किलो बिरयानी, पति शोएब इब्राहिम कह गए ये बात

Dipika Kakar: झलक दिखला जा 11 में पति शोएब इब्राहिम को सपोर्ट करने के लिए दीपिका कक्कड़ ने शो की कास्ट और क्री के लिए 20 किलो चिकन बिरयानी बनाई.

दीपिका कक्कड़ ने बनाई 20 किलो बिरयानी, पति शोएब इब्राहिम कह गए ये बात

दीपिका कक्कड़ ने बनाई 20 किलो बिरयानी

नई दिल्ली:

Dipika Kakar Make 20 kg biryani: झलक दिखला जा का 11वां सीजन शुरू हो चुका है, जिसमें इस साल शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, तनीषा मुखर्जी, आमिर अली, संगीता फोगट, शोएब इब्राहिम, उर्वशी ढोलकिया, विवेक दहिया, श्रीराम चंद्रा, करुणा पांडे, अद्रिजा सिन्हा, राजीव ठाकुर शामिल होते हुए हैं. वहीं पति शोएब इब्राहिम को सपोर्ट करती हुई दीपिका कक्कड़ नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने शो के कंटेस्टेंट और क्रू के लिए बिरयानी बनाई, जो कि 5 या 10 किलो नहीं बल्कि 20 किलो थी. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, अपने नए यूट्यूब ब्लॉग में दीपिका ने 20 किलो बिरयानी बनाकर झलक दिखला जा 11 के सेट पर ले जाती हुई नजर आईं. क्लिप की शुरुआत में दीपिका ने दिखाया कि कैसे उन्होंने बिरयानी रेसिपी की एक डायरी बना रखी है. वहीं इसमें शोएब ने बताया है कि इससे पहले दीपिका ने पूरे परिवार के लिए 6-7 किलो बिरयानी बनाई थी. 

बिरयानी के अलावा दीपिका ने रायता और मिठाई भी बनाई. इसकी तैयारी उन्होंने एक दिन पहले ही शुरु कर दी थी. ब्लॉग में ही शोएब इब्राहिम ने पत्नी की तारीफ की और खुलासा किया कि सभी को बिरयानी बहुत पसंद आई और जब उन्हें पता चला कि दीपिका ने इसे खुद बनाया है तो वे हैरान रह गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका इसी साल एक बेटे की मां बनी हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री से दूर होने के बाद भी वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए ब्लॉग के जरिए नए नए अपडेट शेयर करती रहती हैं.