अवार्ड फंक्शन में बबीता से इस अंदाज में गुफ्तगू करते दिखे दिलीप जोशी, फैंस बोले- जेठा जी यहां भी फ्लर्ट

आईटीए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रविवार को कई सितारे कैमरे में कैद हुए लेकिन इस दौरान हर एक की निगाहें बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता और जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी पर टिकी रहीं.

अवार्ड फंक्शन में बबीता से इस अंदाज में गुफ्तगू करते दिखे दिलीप जोशी, फैंस बोले- जेठा जी यहां भी फ्लर्ट

अवार्ड function में बबीता से कुछ इस अंदाज में गुफ्तगू करते दिखे दिलीप जोशी

नई दिल्ली:

आईटीए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रविवार को कई सितारे कैमरे में कैद हुए लेकिन इस दौरान हर एक की निगाहें बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता और जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी पर टिकी रहीं. भई जेठालाल के दिल में बबीता जी के लिए क्या है इस बात से तो बच्चा-बच्चा वाकिफ है. वहीं रियल लाइफ में दोनों ही एक दूसरे की बेहद इज्जत करते हैं. हाल ही में हुए आईटीए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ही सितारों को एक साथ फोटो क्लिक करवाते देखा गया.

बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता का हाल ही में आईटीए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक वीडियो वायरल वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनमुन दत्ता सफेद रंग की थाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे जेठा लाल यानी कि दिलीप दोशी के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों आपस में बात भी करते दिखाई दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- जेठा जी यहां भी फ्लर्ट तो वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है जेठा जी आज मौका मिल ही गया. बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस ने  कमेंट बॉक्स भर दिया है.