धर्मेंद्र ने इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन को खिलाए अपने फार्म के टेस्टी पराठे, देखें Video

इंडियन आइडल 12 का आने वाला एपिसोड खास होने वाला है. ये एपिसोड धर्मेंद्र और अनिता राज के स्पेशल सॉन्ग पर आधारित होने वाला है.

धर्मेंद्र ने इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन को खिलाए अपने फार्म के टेस्टी पराठे, देखें Video

धर्मेंद्र ने खिलाए पवनदीप को पराठे

नई दिल्ली:

सोनी टेलीविजन पर आने वाल फेमस म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 जमकर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहा है. शो में आने वाले इस वीकेंड में धर्मेंद्र और अनिता राज स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट किया जाएगा. जहां टॉप 6 कंटेस्टेंट्स बड़े पर्दे की इस यादगार जोड़ी को सेलिब्रेट करेंगे. होस्ट आदित्य नारायण इस शो में खूब मनोरंजन का तड़का लगते नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी इन लेजेंड्स की कंपनी एंजॉय करेंगे. इस एपिसोड के दौरान सभी जजों और मेहमानों को इम्प्रेस करने के बाद पवनदीप राजन को धरमजी की ओर से एक टेस्टी ट्रीट भी मिलेगी. 

इंडियन आइडल 12 में धर्मेंद्र

शो में के इस एपिसोड में पवनदीप ने फेमस सॉन्ग 'होठों से छू लो तुम' और 'झिलमिल सितारों का आंगन होगा' जैसे गानों पर शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी से बहुत तारीफें हासिल करते नजर आएंगे. वहीं उनकी परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर धरम जी ने पवनदीप को कुछ स्पेशल पराठे भी खिलते नजर आएंगे. धर्मेंद्र जी पवन से कहते हैं 'आपकी आवाज कमाल की है और आपका टैलेंट जबर्दस्त है. आपके इस प्रयास के लिए मैंने अपने फार्म से आपके लिए कुछ टेस्टी पराठे लाए हैं'. 


धर्मेंद्र लाए अपने फार्म हाउस के पराठे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शो के दौरान पवनदीप राजन कहते हैं 'ऐसे दिग्गजों के सामने उनके हिट गाने परफॉर्म करना मेरे लिए एक आशीर्वाद है. मैं धरम जी की इस प्यारी पहल का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने अपने फार्म से मेरे लिए जो पराठे लाए, वो बहुत स्वादिष्ट थे. मेरे अंदर खुशी, आभार और प्यार जैसी बहुत-सी भावनाएं उमड़ रही हैं'. वहीं दर्शक इस एपिसोड को इस वीकेंड वीकेंड रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकेंगे.