बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर झूमकर नाची देवोलीना भट्टाचार्जी, देख फैन्स ने जमकर दी प्रतिक्रिया

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर झूमकर नाची देवोलीना भट्टाचार्जी, देख फैन्स ने जमकर दी प्रतिक्रिया

देवोलीना भट्टाचार्जी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) से कदम रखने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज काफी फेमस हैं. इस सीरियल में देवोलिना की अदाकारी फैन्स को खूब पसंद आई थी. सोशल मीडिया उनके स्टाइल और ग्लैमरस लुक के भी काफी चर्चें होते हैं. वहीं वो अकसर फैन्स के साथ अपने डांस वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हालही में अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Grooving on this trend'. इसी के साथ वीडियो को देख उनके फैन्स जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'हॉटनेस क्वीन', तो किसी ने लिखा है 'जबरदस्त'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) में गोपी बहु के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही वो बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. फिलहाल वो 'साथ निभाना साथिया' के सीजन 2 में भी गोपी का किरदार निभा रही हैं.