देसी लुक में अंग्रेजी बीट पर जमकर नाचीं Devoleena Bhattacharjee, देखें Video

बिग बॉस 14 Bigg Boss14 में एजाज खान की प्रॉक्सी के रुप में नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

देसी लुक में अंग्रेजी बीट पर जमकर नाचीं Devoleena Bhattacharjee, देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • देवोलीना का अंग्रेजी बीट पर धमाकेदार डांस
  • ट्रेंडिंग रील को कर रही हैं फॉलो
  • गोपी बहू का अनोखा अंदाज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) में एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. देवोलीना के ग्लैमरस फोटोज के साथ ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है. वहीं अब एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वैसे भी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Dance Video) को गोपी बहू के तौर पर भी जाना जाता है. 


वीडियो में देखा जा सकता  है कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Instagram) इंस्टाग्राम पर चल रहे वायरल अंग्रेजी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस की ग्रे कलर की साड़ी और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- ट्रेंडिंग हो रही इंस्टाग्राम रील को कैसे भूल सकती हूं. इससे पहले एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटो और वीडियो काफी पसंद किया गया था. देवोलीना असम की रहने वाली हैं. इस वेशभूषा में देवोलीना का अंदाज काफी डिफरेंट दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था. इस रोल को करने के बाद देवोलीना हर एक के दिलों पर राज करने लगीं. आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है.