दीपिका सिंह ने रेड साड़ी पहन 'Parda Hata Do' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वीडियो ने खूब मचाई धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें रेड साड़ी पहन 'Parda Hata Do' सॉन्ग पर जमकर डांस करते देखा  जा सकता है.

दीपिका सिंह ने रेड साड़ी पहन 'Parda Hata Do' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वीडियो ने खूब मचाई धूम

दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी की जानी वाली अभिनेत्री हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था. फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. इसी के साथ वो आए दिन सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्हें 'Parda Hata Do' सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Ye bijali giri toh'. इस वीडियो को देख फैन्स उनके लुक और स्टाइल की खूब उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Oye hoye.. Stunning as always'. तो दूसरे ने लिखा है 'Queen looking aesthetically beautiful Queen'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.