दीपिका सिंह ने साऊथ स्टाइल में किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर मचा धमाल- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने साउथ के सुपरहिट गाने 'वाठी कमिंग' पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने साऊथ स्टाइल में किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर मचा धमाल- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'वाठी कमिंग' गाने पर डांस वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली:

छोटे परदे पर अपने जोरदार अभिनय से दीपिका ने सबका दिल जीत लिया था. 'दिया और बाती हम' से प्रसिद्धि पाने वाली दीपिका सिंह (Deepika Singh) सबकी फेवरेट हैं. दीपिका आज कल अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं. हर कुछ दिनों में उनका डांस वीडियो देखने को मिल जाता है. हाल ही में उन्होंने एक धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) साऊथ के सुपरस्टार विजय के 'वाठी कमिंग' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.  

दीपिका सिंह (Deepika Singh)ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका ने लाइट पर्पल कलर की क्रॉप शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. वीडियो में उन्होंने साऊथ के सुपरहिट 'वाठी कमिंग' गाने पर जोरदार परफॉमेंस दी है. दीपिका के डांस में पूरी तरह साउथ का टच आ रहा है. उनका स्टाइल और एक्सप्रेशन भी बिलकुल सटीक जा रहे हैं. यह 'वाठी कमिंग' सॉन्ग साऊथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मास्टर' का है, जो इस समय काफी हिट है. दीपिका ने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'मंडे मोटिवेशन, दिल खोल कर डांस करें'. इस वीडियो पर उनके फैन्स उनके डांस स्टेप्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. 
 
इससे पहले भी दीपिक ने 'तितली बन' गाने पर डांस वीडियो  शेयर किया था, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं. दीपिका ने सीरियल 'दीया और बाती हम' के निर्देशक रोहित राज गोयल से शादी की है और जब वह पहली बार मां बनी थीं, उस वक्त छोटे पर्दे से दूर हो गई थीं. अब दीपिका सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से कनेक्टेड हो रही हैं और अपने वीडियो उनके साथ शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com