दीपिका सिंह अपना योग वीडियो किया शेयर, देख फैन्स ने यूं की तारीफ

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो योगा करती हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह अपना योग वीडियो किया शेयर, देख फैन्स ने यूं की तारीफ

दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था. इसी के उनके फिटनेस भी अकसर देखने को मिलते हैं. इसी बीच उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर योगा करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अपनी रीढ़ को घुमाओ, मैं अपने आठ सबसे पसंदीदा योग आसनों को साझा कर रहा हूं, जो मेरी पीठ की अकड़न को ठीक करने के लिए हैं' इस वीडियो को देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'बहुत शानदार', तो किसी ने कहा 'शानदार, खुदको फिट रखना चाहिए'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.