दीपिका सिंह ने पैक अप के बाद टीम के साथ किया ऐसा डांस, फैन ने कहा- आपका नृत्य प्रलय लाकर रहेगा...Video

दीपिका का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी टीम के साथ अपने शानदार मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. दीपिका इस वीडियो में किसी जंगल जैसी जगह पर नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने पैक अप के बाद टीम के साथ किया ऐसा डांस, फैन ने कहा- आपका नृत्य प्रलय लाकर रहेगा...Video

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को अक्सर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखा जाता है. दीपिका के इन वीडियोज को उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं. दीपिका कई बार अपने डांस मूव्स को लेकर ट्रोल भी होती हैं, लेकिन इसका असर वे खुद पर बिल्कुल नहीं पड़ने देतीं. दीपिका का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी टीम के साथ अपने शानदार मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. दीपिका इस वीडियो में किसी जंगल जैसी जगह पर नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है. 

दीपिका सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि पैक अप के बाद उन्होंने इस वीडियो को बनाया था. दीपिका वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, "पैक अप के बाद टीम के साथ पागलपंती". दीपिका के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अरे दीदी आप और आपका नृत्य प्रलय लाकर ही रहेगा', तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'जब नहीं आता डांस तो करती क्यों हो'. 

दीपिका सिंह टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में 'संध्या राठी' का किरदार निभाकर दीपिका बहुत पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद इसी शो के निर्माता रोहित राज गोयल से दीपिका ने शादी कर ली थी. शादी के बाद दीपिका ने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था. हालांकि सोशल मीडिया पर वे लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com