समुद्र किनारे स्टाइलिश वॉक करती दिखीं दीपिका सिंह, फैन्स बोले- दिव्या भारती जैसी दिखती हो

दीपिका सिंह 'दीया और बाती हम' से पॉपुलर हुई थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैन्स उनकी तुलना दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती से की है.

समुद्र किनारे स्टाइलिश वॉक करती दिखीं दीपिका सिंह, फैन्स बोले- दिव्या भारती जैसी दिखती हो

दीपिका सिंह के फैन्स ने उनकी दिव्या भारती से की तुलना

नई दिल्ली :

दीपिका सिंह ने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से की थी और संध्या राठी के किरदार को फैन्स का खूब प्यार मिला था. टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनके वीडियो तथा फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. दीपिका सिंह ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस समुद्र किनारे गीली रेत पर चल रही हैं. लेकिन इस वीडियो पर फैन्स के कमेंट काफी कमाल के हैं. एक फैन ने तो दीपिका सिंह की तुलना बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती से ही कर दी है. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करे हुए लिखा है, 'मुस्कान आपको आकर्षक बनाती है. यह आपका मूड चेंज कर देती है. यह तनाव खत्म कर देती है और यह आपको सकारात्म रहने में भी मदद करती है.' इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'दीपिका आपका लुक बिल्कुल दिव्या भारती की तरह है.' दिव्या भारती का 19 साल की उम्र में 1993 में निधन हो गया था.

दीपिका सिंह को 'दिया और बाती हम' सीरियल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. जिसके बाद उन्होंने 2 मई, 2014 को सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका सिंह का बेटा भी है. एक्ट्रेस जल्द ही पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई