टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने होली पर बनाए लजीज मालपुए, शेयर किया Video तो फैन्स बोले- आपको ये भी आता है

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टा हैंडल पर होली से ठीक पहले एक वीडियो शेयर किया है. यकीनन इस वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने होली पर बनाए लजीज मालपुए, शेयर किया Video तो फैन्स बोले- आपको ये भी आता है

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री, त्योहार का खुमार सेलिब्रिटीज़ पर भी जमकर चढ़ता है और बात जब होली की हो तो रंग चढ़ना तो लाजमी है. कुछ ऐसा ही होली का रंग चढ़ा है टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह पर. हालांकि ये खुमार होली खेलने का नहीं होली में मुंह मीठा करने का है. दरअसल दीपिका सिंह का होली से ठीक पहले एक बहुत ही यमी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हम यमी इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में नजर आ रहा है गर्मागरम मन ललचा देने वाला मालपुआ.  

दरअसल दीपिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर होली से ठीक पहले एक वीडियो शेयर किया है. यकीनन इस वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. इस वीडियो की शुरुआत गैस में चढ़े हुए दूध से होती है. फिर दीपिका खोया में दूध, शक्कर और मैदा मिलाकर एक घोल तैयार करती हैं और फिर बन कर निकलता है बहुत ही लाजवाब मालपुआ, जिसे देखकर किसी का भी मन ललचा जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'होली के लिए मावा मालपुआ'. वीडियो के आखिरी में रेड और येलो कलर के सूट में दीपिका हाथ में मालपुआ लिए हुए सभी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में हैप्पी होली कहती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहा संध्या बींदणी का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. कोई कह रहा है कि, 'इसे देख कर मुंह में पानी आ गया'. तो कोई पूछ रहा है कि, 'आपने यह सूरज जी से बनाना सीखा है ना'. आपको बता दें कि 'दीया और बाती हम' सीरियल में संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह के पति हलवाई थे.