Deepika Singh ने जींस के ऊपर साड़ी पहन किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- 21st सेंचुरी...देखें Video

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा ही जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे नेहा कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दीपिका को जींस के ऊपर साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है.

Deepika Singh ने जींस के ऊपर साड़ी पहन किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- 21st सेंचुरी...देखें Video

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती' हम से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. दीपिका लगातार अपने डांस वीडियोज अपलोड कर लोगों का भरपूर मनोरंजन करती हैं. हालांकि अपने डांस की वजह से दीपिका को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. लेकिन इसका असर एक्ट्रेस अपने ऊपर जरा भी नहीं पड़ने देतीं. दीपिका ने एक बार फिर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस बार डांस से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके फैशन पर जा रहा है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा ही जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे नेहा कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दीपिका को जींस के ऊपर साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसे एक्ट्रेस ने बड़े ही ग्रेस के साथ कैरी किया है, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये स्टाइल बेहद फनी लग रहा है और वे उनके डांस को छोड़कर उनके ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट कर रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को कुछ ही देर में 60 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह के वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये वीडियो अच्छा है थोड़ा सा'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये है 21 सेंचुरी और 2021 का पहनावा'. एक और यूजर एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि आजकल लोग कुछ भी पहन लेते हैं. इस तरह से दीपिका के वीडियो पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.