Deepika Singh ने ‘बन के तितली’ सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब वायरल हो रहा है.

Deepika Singh ने ‘बन के तितली’ सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में 'तितली' बन कर रही हैं डांस
  • टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका
नई दिल्ली :

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) आजकल अपने डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका के डांस वीडियोज उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं. इसी बीच दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक और डांस वीडियो वायरल होने लगा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स में नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस' का गाना ‘बन के तितली' चल रहा है, जिस पर दीपिका जमकर थिरक रही हैं. दीपिका की ड्रेस तेज चल रही हवा के कारण उड़ने भी लगती है, जिसे वे संभालती हुई देखी जा सकती हैं.

वीडियो में दीपिका (Deepika Singh Instagram) की खूबसूरती देखते ही बन रही है. खुले बालों में लोगों को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है. फैंस दीपिका की वीडियो पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वालों की भी संख्या कम नहीं है. एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की तारीफ करते हुए वीडियो पर कमेंट किया है, “आपकी तरह आपका डांस भी खूबसूरत है”. वहीं, एक दूसरे यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा है, “प्लीज यार..इस तरह का डांस न किया करें. यह एक मजाक है”. इस तरह से दीपिका (Deepika Singh Dance Video) के वीडियो पर कुल मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें पर्सनल लाइफ की तो दीपिका (Deepika Singh Family) ने रोहित राज गोयल (Rohit Raj Goyal) से शादी की है. रोहित राज गोयल सीरियल ‘दीया और बाती हम' के निर्देशक थे. दीपिका (Deepika Singh) जब पहली बार मां बनी थीं, तब वे छोटे पर्दे से दूर हो गई थीं. हालांकि, अब वे सोशल मीडिया के जरिये फैंस से कनेक्टेड रहती हैं और आये दिन उनके लिए वीडियो शेयर करती हैं.