कपिल शर्मा की 'मेगा ब्लॉकबस्टर' में पुष्पा की श्रीवल्ली के बाद दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने दे दिया सरप्राइज

कपिल शर्मा चार सितंबर को महाधमाल करने जा रहे हैं. वह सितंबर की चार तारीख को 'मेगा ब्लॉकबस्टर' लेकर आ रहे हैं. अब इसका हिस्सा दीपिका पादुकोण भी बन गई हैं.

कपिल शर्मा की 'मेगा ब्लॉकबस्टर' में पुष्पा की श्रीवल्ली के बाद दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने दे दिया सरप्राइज

कपिल शर्मा की मेगा ब्लॉकबस्टर में दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा चार सितंबर को महाधमाल करने जा रहे हैं. वह सितंबर की चार तारीख को 'मेगा ब्लॉकबस्टर' लेकर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मेगा ब्लॉकबस्टर की घोषणा की थी. जिसके बाद रश्मिका मंदाना, त्रिशा, कार्ती, रोहित शर्मा और सौरव गांगुली ने भी इस मेगा ब्लॉकबस्टर में होने का ऐलान किया था. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने फैन्स को सबसे बड़ा सरप्राइज दे दिया है. दीपिका पादुकोण ने एक फोटो शेयर की और बता दिया है कि वह भी मेगा ब्लॉकबस्टर का हिस्सा हैं. 

दीपिका पादुकोण ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'सरप्राइज.' जैसे ही कपिल शर्मा से जुड़े यह पोस्टर सोशल मीडिया पर आए तो तुरंत कयास लगाए जाने लगे कि कपिल शर्मा कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया क्योंकि कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक फिल्म 'ज्विगैटो' का ऐलान किया था.

माना जा रहा है कि कपिल शर्मा से जुड़े यह पोस्टर उनके कॉमेडी शो के प्रमोशन को लेकर हो सकते हैं क्योंकि कपिल शर्मा ने जो अपना लुक शेयर किया था, वो उनके एक पुराने कैरेक्टर से काफी मैच करता है. कपिल शर्मा का शो 19 सितंबर को सोनी टीवी पर एयर होगा. इस तरह कपिल शर्मा फिर से अपने कॉमिक अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं. शो में जानी-मानी फील्ड की हस्तियां भी आती हैं, और शायद यह सारे मेगा ब्लॉकबस्टर के पोस्टर उसी से जुड़े हो सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आर्यन खान मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट