चिंकी मिंकी ने हवा में उछल-उछलकर यूं की गुंडों की पिटाई, देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का इस वीडियो मे अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में वह डैशिंग पर्सनालिटी रखने वाले सिद्धार्थ निगम के साथ फाइट करती नजर आ रही हैं.

चिंकी मिंकी ने हवा में उछल-उछलकर यूं की गुंडों की पिटाई, देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) डांस फाइट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुरभी समृद्धि यानी चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपने अनोखे अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर दोनों इतनी पॉपुलर हैं कि उनके पोस्ट शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नजर आ चुकीं चिंकी मिंकी अपने डांस और मजेदार वीडियोज से फैंस का मनोरंजन करना कभी नहीं भूलतीं हैं. उनके  हू-ब-हू एक जैसा होने की वजह से लोग हर बार कंफ्यूज हो जाते हैं कि चिंकी कौन है और मिंकी कौन है ? कुछ ऐसा ही उनके हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है. 

इस वीडियो में हम ये तो नहीं कह सकते कि ये चिंकी हैं या मिंकी, लेकिन हां ये कहना गलत नहीं होगा कि वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में वह डैशिंग पर्सनेलिटी रखने वाले सिद्धार्थ निगम के साथ डांस फाइट और खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज काबिलेतारीफ है. इस शूट वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही अब साथ में एक ही प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आने वाले हैं. इस वीडियो पर फैंस का खास रिएक्शन देखा गया. फैंस के साथ ही सेलेब्स को भी ये वीडियो खास पसंद आ रहा है. बता दें कि इससे पहले (Chinki Minki) का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था जहां वह दोनों बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के गाने 'मेरा मन' पर डांस करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) फेमस शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आकर लोगों को हैरान कर चुकी हैं. दोनों का डायलॉग 'मुझे तो चाहिए, इसका पता नहीं' काफी पसंद किया गया था. दोनों की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अब दोनों जल्द ही टीवी शो हीरो में नजर आएंगी.