चिंकी और मिंकी का 'धमाल प्रैंक', झांसे में आये कोस्टार्स- देखें Video

हू-ब-हू एक जैसी दिखने वाली ये दोनों बहने अपने मज़ेदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. वैसे तो चिंकी और मिंकी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन इन दिनों इन दोनों का एक प्रैंक वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

चिंकी और मिंकी का 'धमाल प्रैंक', झांसे में आये कोस्टार्स- देखें Video

चिंकी मिंकी उर्फ सुरभि समृद्धि का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

द कपिल शर्मा शो आने के बाद जुड़वा बहनें चिंकी और मिंकी ने अपने चुलबुले अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. वैसे  चिंकी और मिंकी उनका निक नेम है. उनका असली नाम सुरभि और समृद्धि है. हू-ब-हू एक जैसी दिखने वाली ये दोनों बहने अपने मजेदार अंदाज के लिए मशहूर हैं. वैसे तो चिंकी और मिंकी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन इन दिनों इन दोनों का एक प्रैंक वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इसके अलावा उनके डांस वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. 

चिंकी मिंकी का वीडियो हुआ वायरल

अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रैंक वीडियो शेयर करते हुए सुरभि और समृद्धि ने कैप्शन में लिखा, 'सेट पर सभी के साथ प्रैंक करना बहुत मजेदार है'. इस वीडियो की शुरुआत चिंकी और मिंकी से होती है. सबसे पहले चिंकी अपनी बहन मिंकी के साथ प्रैंक करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें एक इनविजिबल धागा है जो एक तरफ से चिंकी ने पकड़ा है और दूसरी तरफ से मिंकी ने, अब दोनों में से कौन सी बहन लेफ्ट में खड़ी है और कौन सी राइट में ये कह पाना तो मुश्किल है, क्योंकि दोनों बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं, लेकिन प्रैंक में लेफ्ट साइड में खड़ी बहन जैसे ही थ्रेड खींचती है, राइट साइड में खड़ी बहन उसे थप्पड़ मार देती है. अब थप्पड़ चिंकी को पड़ा या मिंकी ये तो सिर्फ उन्हें ही पता है.

चिंकी मिंकी का जबरदस्त प्रैंक

ये प्रैंक यहीं नहीं रुकता,सेट पर मौजूद एक्टर सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम और अभिषेक शर्मा के साथ भी चिंकी मिंकी ये मजाक करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ब्लू कलर की ड्रेस पहने दोनों ही जुड़वा बहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि इस वीडियो में ये सस्पेंस अब भी बरकरार है कि अपने को-एक्टर्स के साथ ये प्रैंक किया तो किया किसने? चिंकी ने या मिंकी ने. जैसे ही ये प्रैंक तीनो एक्टर्स के साथ किए गए , सेट पर फुल मस्ती और धमाल देखने को मिला .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टग्राम में ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग चिंकी और मिंकी के इस चुलबुले अंदाज़ पर फिदा हो रहे हैं. यही वजह है कि कुछ घंटों में ही इस वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. इस मज़ेदार वीडियो में लोग हार्ट और स्माइल इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं. चिंकी और मिंकी सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम में दोनों के 7.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.