Chinki MInki ने इस पंजाबी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, खूब जमी जुड़वां बहनों की जोड़ी- देखें Video

‘चिंकी मिंकी’ (Chinki Minki) के नाम से मशहूर सुरभि (Surabhi) और समृद्धि (Samriddhi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Chinki MInki ने इस पंजाबी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, खूब जमी जुड़वां बहनों की जोड़ी- देखें Video

‘चिंकी मिंकी’ (Chinki Minki) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • चिंकी मिंकी का डांस वीडियो वायरल
  • पंजाबी गाने पर थिरकीं जुड़वा बहनें
  • कपिल शर्मा के शो से हुई थीं पॉपुलर
नई दिल्ली :

‘द कपिल शर्मा शो' में आने के बाद जुड़वा बहनें चिंकी और मिंकी (Chinki Minki) ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. सुरभि (Surabhi) और समृद्धि (Samriddhi) इनके असली नाम हैं. सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi Dance Video) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दोनों एक साथ पंजाबी गाने ‘पानी दी गल' पर डांस कर रही हैं. इस गाने में जुड़वा बहनों के बीच केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों बहनें पहले वेस्टर्न ऑउटफिट में डांस करती हैं, फिर अचानक से उनका देसी अवतार देखने को मिलता है.

सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi Instagram) के इस डांस वीडियो पर फैंस कई सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सुरभि और समृद्धि का डांस वीडियो देखते ही फैंस का दिल गार्डन गार्डन हो गया”. तो वहीं कुछ यूजर्स दोनों बहनों के डांस के अलावा उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. सुरभि-समृद्धि (Surabhi Samriddhi) के इस डांस वीडियो पर अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. दोनों बहनें हू-ब-हू एक जैसी दिखती हैं. कई बार तो लोग पहचान नहीं पाते कि कौन चिंकी (Chinki Minki) है और कौन मिंकी. वहीं, सुरभि-समृद्धि ((Surabhi Samriddhi) भी अपने डांस के जरिये अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं.