चिंकी मिंकी के पूल साइड ग्लैमरस फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- आपके सामने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी...

सुरभि समृद्धि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बहनें हमेशा की तरह सेम कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं.

चिंकी मिंकी के पूल साइड ग्लैमरस फोटो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- आपके सामने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी...

चिंकी मिंकी के पूल साइड ग्लैमरस फोटो देख हैरान रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट जगत की दो पॉपुलर ट्विन सिस्टर्स सुरभि उर्फ चिंकी मिंकी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों जुड़वा बहनों की कॉमेडी टाइमिंग भी कमाल की है. टेलीविजन जगत की वह अपनी तरह की पहली कलाकार हैं. सोशल मीडिया पर भी इन बहनों की धाक है. यूट्यूब और टॉक शोज पर अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और इन सिंक परफॉर्मेंस की वजह से ये इंटरनेट पर राज कर रही हैं. ग्लैमर के मामले में भी दोनों जुड़वा बहनें बॉलीवुड दीवाज से पीछे नहीं हैं. हाल में पूल साइड से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर सुरभि समृद्धि ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

सुरभि समृद्धि का ग्लैमरस अवतार 
सुरभि समृद्धि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बहनें हमेशा की तरह सेम कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. सुरभि और समृद्धि ब्लैक कलर की स्विमसूट पहने हुए स्विमिंग पूल के किनारे खूबसूरत पोज दे रही हैं. ब्लैक फ्लोरल स्विमसूट के साथ सनग्लास लगाए दोनों बहनें बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फैन्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है नया लुक. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपके सामने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी. 

आमिर खान के साथ डांस वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि सुरभि और समृद्धि को पहली बार कॉमेडी के सबसे हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' पर देखा गया. अपने यूनिक स्टाइल और इन सिंक परफॉर्मेंस की वजह से इन दोनों जुड़वा बहनों ने एक अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की. इसके बाद ये कुछ टीवी सीरियल्स में भी नजर आईं. इंस्टाग्राम पर इनके 10.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं, अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज शेयर कर सुरभि और समृद्धि हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल में आमिर खान को इन जुड़वा बहनों के साथ डांस करते देखा गया था, ये वीडियो खूब वायरल भी हुआ. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया