चिंकी मिंकी ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया जबरदस्त डांस, Video देख तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीट पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रही हैं.

चिंकी मिंकी ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया जबरदस्त डांस, Video देख तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा चिंकी मिंकी का जबरदस्त अंदाज
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही है, साथ ही वह इन दिनों डांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. सुरभि समृद्धि का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, चिंकी मिंकी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीट पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि डांस वीडियो में बीट के साथ-साथ उनके स्टेप भी खूब मैच हो रहे हैं. 

सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) वीडियो में रेड क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी ग्लैमरस लग रहा है. वीडियो में दोनों बहनें सोशल मीडिया पर चल रहे इन दिनों डांस के ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिखाई दे रही हैं. डांस के वक्त दोनों बहनों का अंदाज और स्टाइल कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अपनी जुड़वा के साथ डांस कर रही हूं." खास बात तो यह है कि कुछ ही घंटों पहले साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अपने डांस वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. इससे पहले अपने एक वीडियो में वह पंजाबी गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही थीं. चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के करियर की बात करें तो वह इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में नजर आ रही हैं. इस शो में चिंकी मिंकी स्वीटी और मीठी का किरदार निभा रही हैं. चिंकी मिंकी ने टीवी की दुनिया में 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए एंट्री की थी. शो में उनकी एक्टिंग देख कपिल शर्मा के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गई थीं.