VIDEO: मंजूलिका बन लड़कों ने किया ऐसा डांस देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे, करण और परिणीति ने छुपा लिया मुंह

फिल्म भूल भुलैया का गाना ‘मेरे ढोलना' बेहद पॉपुलर हुआ था. इस गाने पर जब एक डांस रियलिटी शो में एक ग्रुप ने डांस किया तो देखने वालों के सच में रोंगटे खड़े हो गए.

VIDEO: मंजूलिका बन लड़कों ने किया ऐसा डांस देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे, करण और परिणीति ने छुपा लिया मुंह

मेरे ढोलना पर लड़कों ने किया डरावना डांस

नई दिल्ली:

साल 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. फिल्म में विद्या बालन पर फिल्माया ‘मेरे ढोलना सुन' गाना बेहद पॉपुलर हुआ. इस गाने पर जब एक डांस रियलिटी शो में एक ग्रुप ने डांस किया तो देखने वालों के सच में रोंगटे खड़े हो गए. सामने बैठे जजेस के मुंह खुले के खुले रह गए. डांस का ये वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

हैरान रह गए परिणीति और करण 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक डांस ग्रुप भूल भुलैया के ‘मेरे ढोलना सुन' गाने पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहा है. पीले रंग की साड़ी में मंजूलिका की तरह तैयार हुए ग्रुप के मेंबर्स के लुक्स से लेकर डांस तक सब बेहद कमाल का है. वह अपने डांस के साथ ही ऐसा एक्ट करते हैं कि देखने वाले सच में सहम जाएं. ग्रुप का एक मेंबर तो अपनी गर्दन को पूरी तरह पीछे घुमा लेता है. एक-एक स्टेप्स की परफेक्शन को देख जजेस भी इप्रेस नजर आते हैं. साथ ही अनोखे डांस स्टेप्स से जजेस अवाक भी दिखते हैं. जजेस की कुर्सी पर करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती बैठे नजर आ रहे हैं.

तारीफों कर रहे लोग

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस डांस ग्रुप की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा, मैंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा परफॉर्मेंस नहीं देखा, सच में कमाल का है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, इस लोगों को फिल्मों में काम मिलना चाहिए. एक अन्य ने लिखा, उनमें उत्तरी अमेरिकी स्ट्रीट डांस के बहुत सारे फैक्टर हैं और उन्होंने इसे अपना बना लिया है. हाई लेवल परफॉर्मेंस.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com