Sidharth Shukla Heart Attack Death: सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार एयरपोर्ट पर मॉम के साथ यूं आए थे नजर, देखें Video

Sidharth Shukla Heart Attack Death: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की जानकारी आज सुबह मिली. इस बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो साने आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला एयरपोर्ट पर मॉम के साथ नजर आ रहे हैं.

Sidharth Shukla Heart Attack Death: सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार एयरपोर्ट पर मॉम के साथ यूं आए थे नजर, देखें Video

Sidharth Shukla Heart Attack Death: सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार एयरपोर्ट पर

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की दुखद खबर से शोक की लहर है. लोगों को अभी तक यह यकीन नहीं हो पा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Heart Attack Death) को उन्हें छोड़कर चले गए हैं. 40 वर्ष की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की जानकारी आज सुबह मिली. इस बीच मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death) एयरपोर्ट पर मॉम के साथ नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला इस वीडियो में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं कुछ लोगों से मिल रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम भी नजर आ रही हैं. विरल भयानी ने इस सिद्धार्थ शुक्ला का एयरपोर्ट पर आखिरी वीडियो बताया है. वीडियो में उन्होंने मास्क पहना हुआ है और मॉम से बातें करते हुए जा रहे हैं. इस तरह इस वीडियो पर कमेंट आ रहे हैं कि हमें अभी तक यकीन नहीं हो रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब जा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में बैचलर्स की डिग्री ले रखी थी. 2005 में सिद्धार्थ शुक्ला ने तुर्की मे वर्ल्ड बेस्ट मॉडल कप्मीटीशन का खिताब अपने नाम किया था. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में 'बाबुल का अंगना छूटे न' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था.