विज्ञापन

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के ये हैं कंफर्म 13 कंटेस्टेंट! देखें लिस्ट

अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के जियो सिनेमा में स्ट्रीम होने से एक दिन पहले कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आ गई है.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के ये हैं कंफर्म 13 कंटेस्टेंट! देखें लिस्ट
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंफर्म कंटेस्टेंट की देखें लिस्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर पूरी तरह तैयार हैं. शो 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसमें कई कंटेस्टेंट अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. अभी तक केवल एक कंटेस्टेंट के कंफर्म होने की खबरें सामने आई थीं, जो थीं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका. लेकिन इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब शो के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें एक्टर्स लेकर यूट्यूबर्स शामिल है. 

पहला नाम एक्टर सई केतन राव को है, जो पेशे से एक्टर हैं. जो टीवी सीरियल्स के फैन हैं वह सई केतन को जानते होंगे, जो कि मेहंदी है रचने वाली, चाशनी और इमली सीरियल में नजर आ चुके हैं. 

पॉलमी पोलो दास दूसरा नाम हैं, जिन्होंने 2016 में इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल शो से मॉडल बनने का सफर शुरु किया था. इसके बाद वह सुहानी सी एक लड़की, दिल ही तो है और कार्तिक पूर्णिमा में नजर आईं. 

तीसरा नाम टिकटॉक कंटेंट क्रिएटर और मॉडल सना सुल्तान का है, जो पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. चौथा नाम एक्ट्रेस सना मकबूल का है, जो कितनी मोहब्बत है और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 

इसके अलावा पांचवा नाम उत्तरप्रदेश की इन्फ्लूएंसर शिवानी कुमारी नजर आने वाली हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. छठा नाम इन्फ्लूएंसर विशाल पांडे का है, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

सातवे कंटेस्टेंट चंद्रिका गेरा दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल का नाम है. आठवां नाम सिंगर नेजी का है, जो एक रैपर भी हैं. इनकी लाइफ से रणवीर सिंह की गली बॉय इन्सपायर्ड है.  नौंवा नाम रेसलर नीरज गोयत का है. दसवां नाम जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया का है. ग्यारवां नाम कुछ रंग प्यार के एक्ट्रेस चेष्ठा भगत का है. 12वां नाम निखिल मेहता का है, जो पेशे से डीजे और रियलिटी शो एक्टर. 

13वां और आखिरी नाम एक्ट्रेस और टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खाटवानी का है. हालांकि यह ऑफिशियल है कि नहीं यह तो शो एयर होने के बाद पता चलेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
करिश्मा कपूर ने जहीर इकबाल के साथ किया सोना कितना सोना गाने पर डांस, सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन मत करिएगा मिस
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के ये हैं कंफर्म 13 कंटेस्टेंट! देखें लिस्ट
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Next Article
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com