विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2017

Bigg Boss 11: बिग बॉस का लग्जरी टास्क ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’

‘बिग बॉस’ के दिन की शुरुआत गर्माहट के साथ हुई. सबसे पहले आकाश ददलानी और बनाफ्शा सूनावाला के बीच नोक-झोंक नज़र आई.

Bigg Boss 11: बिग बॉस का लग्जरी टास्क ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’
बिग बॉस में इस बार के टास्क का नाम दिया गया है, ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 के मंगलवार के एपिसोड में लड़ाई-झगड़े के साथ रूठने-मनाने का दौर चला. फिर आया लग्ज़री बजट टास्क और दिन ख़त्म होते-होते एक सदस्य को मिली ‘कालकोठरी’ की सज़ा और बना नया कैप्टन. ‘बिग बॉस’ हाउस के दिन की शुरुआत गर्माहट के साथ हुई. सबसे पहले आकाश ददलानी और बनाफ्शा सूनावाला के बीच नोक-झोंक नज़र आई. दरअसल, आकाश ने बनाफ्शा को कहा कि वो कामचोर है.

इसके बाद बनाफ्शा पूरे दिन झाड़ू लेकर सफाई करती और ख़ुद को ‘झाड़ू क्वीन’ कहती नज़र आई. साथ ही आकाश पर ताना कसते हुए कहा कि आप तो मेरे ‘सर’ हैं, जो भी आप कहेंगे वो ही मैं करूंगी.

पढ़ें: अपने होंठों की वजह से टारगेट बनीं यह सदस्य हुई बाहर

वहीं घर के ‘लव बर्ड्स’ पुनीश और बंदगी के बीच प्यार-तकरार का दौर देखने को मिला. पुनीश से किसी बात से खफ़ा बंदगी खाना नहीं खा रही थी. उसके बाद पुनीश उसको अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे.

फिर घर में मौजूद दो दुश्मनों के बीच भी मीठे पल नजर आए. विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से मांगी माफी. उन्होंने अपनी ग़लती मानते हुए कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर में जो उन्होंने किया वो अच्छा नहीं था. इसके बाद नाराज शिल्पा को गले भी लगाया.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान
‘बिग बॉस’ ने घरवालों को लग्ज़री बजट टास्क दिया, ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’ नाम के इस टास्क में घर वालों को दो टीमों में बांटा गया. विकास और पुनीश अलग-अलग टीम के कैप्टन बने और उनको संचालक की भूमिका भी दी गई. हालांकि, टास्क शुरू होने से पहले भी दोनों के बीच हल्की बहस हुई थी, लेकिन शाम को लग्ज़री बजट टास्क के दौरान घर के बाकी सदस्यों के बीच भी गर्माहट भी देखने को मिली.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 11: बिग बॉस का लग्जरी टास्क ‘जो मुड़ गया, वो उड़ गया’
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com