बिग बॉस 17 के पहले ही टास्क हो गई जंग, रोकने का आ गया आदेश, प्रोमो देख फैंस बोले- पहले ही टास्क में ब्लंडर  

Bigg Boss 17 First Task Promo: बिग बॉस 17 का पहले टास्क का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें नील भट्ट और मुनव्वर फारूखी की लड़ाई होती दिख रही है.

बिग बॉस 17 के पहले ही टास्क हो गई जंग, रोकने का आ गया आदेश, प्रोमो देख फैंस बोले- पहले ही टास्क में ब्लंडर  

Bigg Boss 17 First Task Promo: बिग बॉस 17 में हुआ पहला टास्क

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 First Task Promo: बिग बॉस 17 की चर्चा पहले दिन से बनी हुई है. वहीं जब से शो शुरु हुआ है लड़ाईयां होना तो आम बात हो गया है. हालांकि अभी तक शो में लड़ाईयां, नॉमिनेशन और कमरों की अदला बदली देखने को मिली. लेकिन अब सीजन का पहला टास्क आ गया है, जिसका इंतजार फैंस बहुत टाइम से कर रहे थे. लेकिन टास्क के आते ही ऐसा बवाल हुआ कि लोग कहने पर मजबूर हो गए कि पहले ही टास्क में ब्लंडर कर दिया. वहीं BB17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद रिएक्शन की बहार आ गई है. 

बिग बॉस 17 के पहले टास्क का प्रोमो | Bigg Boss 17 First Task Promo

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में इस सीजन का पहला टास्क देखने को मिलेगा, जिसका प्रोमो द खबरी के ट्विटर पेज पर देखने को मिला है. इस प्रोमो की शुरुआत एक टास्क से होती है, जिसे बिग बॉस घरवालों को बताते हुए नजर आते हैं. वहीं आगे टास्क में सही से ना परफॉर्म करने पर अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को डांट भी पड़ते हुए देखने को मिलती दिख रही है. 

प्रोमो देखने के लिए क्लिक करें

मुनव्वर और नील भट्ट के बीच फाइट | Neil Bhatt Munawar Faruqui Fight 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सभी राशन के लिए भागते हैं जहां नील भट्ट और मुनव्वर फारूखी के बीच बहस देखने को मिलती है, जो कि इतनी बढ़ जाती है कि बिग बॉस को भी टास्क रोकने की बात कहनी पड़ती है. इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, आखिर वो दिन आ ही गया. दूसरे यूजर ने लिखा, आखिरकार टास्क. तूसरे यूजर ने लिखा, मुझे कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पसंद नहीं है.