Bigg Boss 15: शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को शो में भाग लेने के लिए मिला 4 करोड़ का ऑफर?

Bigg Boss 15: टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 के शुरू होने की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं. वहीं टीवी की प्रसिद्ध शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी को शो के लिए अप्रोच किया गया है.

Bigg Boss 15: शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को शो में भाग लेने के लिए मिला 4 करोड़ का ऑफर?

Bigg Boss 15: शिवांगी और मोहसिन को मिला बिग बॉस-15 का ऑफर

नई दिल्ली:

टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के शुरू होने की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं. शो में पार्टिसिपेट करने के लिए सलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. इसी बीच खबर आई है कि, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. वहीं अब ये खबरें भी सामने आई है कि टीवी की इस प्रसिद्ध जोड़ी के पास शो के खत्म होने के पहले ही ऑफर आना शुरू हो गए हैं. खबरों के मुताबिक इस जोड़े को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-15 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है, जो अगले महीने से प्रसारित होने वाला है.


शिवांगी और मोहसिन टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक है. दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है. टीवी और  सोशल मीडिया पार इस जोड़ी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माता उन्हें बिग बॉस में शामिल करना चाहते हैं. सूत्रों की माने तो उन्हें इस शो में आने के लिए 4 करोड़ रुपये की मोटी रकम का ऑफर दिया गया है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर बातें अभी साफ नहीं हुई हैं. वहीं शो के लिए जिन कंटेस्टेंट्स को फाइनल कर लिया गया है, वे अगले हफ्ते के अंत तक क्वारंटाइन में चले जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवांगी और मोहसिन 2016 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में शामिल हुए थे और कुछ ही समय में दोनों ने अपार लोकप्रियता हासिल कर ली है. उनकी केमिस्ट्री ने उन्हें टेलीविजन के फेमस जोड़ों में से एक बना दिया है.