Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में सलमान ने शमिता शेट्टी को लगाई जोरदार फटकार, छलक पड़े एक्ट्रेस के आंसू

चैनल ने आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें रवीना भी नजर आ रही हैं. वीकेंड के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रवीना 'बिग बॉस 15' में घरवालों से बात करती हैं.

Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में सलमान ने शमिता शेट्टी को लगाई जोरदार फटकार, छलक पड़े एक्ट्रेस के आंसू

सलमान ने ली शमिता की क्लास

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15'  में इस वीकेंड पर 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शमिता शेट्टी और अभिजीत बिचुकले के बीच एक बार फिर घमासान होता नजर आएगा. वहीं इस एपिसोड में ऐक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आने वाली हैं. चैनल ने आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें रवीना भी नजर आ रही हैं. वीकेंड के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रवीना 'बिग बॉस 15' में घरवालों से बात करती हैं. रवीना सभी कंटेस्टेंट्स से बोलती हैं कि उन सबको बताना है कि उनकी नजर में कौन गुनहगार है.

सलमान के सामने लड़ पड़े शमिता और अभिजीत

इस दौरान रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले का नाम लेती हैं और कहती हैं कि उन्होंने दो बार शमिता को 'पैर की जूती' कहा. इस पर शमिता कहती हैं कि अभिजीत ने उन्हें गाली दी है. हालांकि अभिजीत अपनी सफाई देते हैं और कहते हैं कि उन्होंने शमिता को ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. अभिजीत बोलते हैं कि, शमिता हमेशा उनके नाम का मजाक उड़ाती हैं, इस पर गुस्से में अभिजीत शमिता के लिए काफी कुछ भला-बुरा कहते हैं.  इस पर शमिता भी भड़क कर कहती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसा कहने की.

सलमान को शमिता पर आया गुस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिजीत पर भड़कते हुए शमिता कहती हैं कि वह इस शो में क्यों आया है. ये सब सुन सलमान खान को भी गुस्सा आता है और वे शमिता पर भड़क कर कहते हैं. 'ये जो आपने कहा है ना कि ये यहां क्यों आया है? ये सही नहीं है शमिता....', वहीं शमिता से सलमान ये भी कहते हैं कि उसके कहने से आप वो नहीं हो जाएंगी, आप जो है वही रहेंगी. सलमान की फटकार से शमिता काफी मायूस नजर आती हैं और उनके आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. बता दें कि हाल ही में प्रसारित एक एपिसोड में बिग बॉस ने जंगल में मकड़ी वाला टास्क रखा था. इसे करते हुए शमिता और अभिजीत के बीच खूब लड़ाई हुई थी, दोनों ने एक दूसरे के लिए अपशब्द का भी इस्तेमाल किया था.