सलमान खान ने रुबीना दिलैक पर लगाई आरोपों की झड़ी, तो टीवी की 'शक्ति' बोलीं- मन करता था अपनी जान ले लूं...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शो में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने रोते हुए अपनी जिंदगी का बेहद ही बड़ा राज खोल दिया.

सलमान खान ने रुबीना दिलैक पर लगाई आरोपों की झड़ी, तो टीवी की 'शक्ति' बोलीं- मन करता था अपनी जान ले लूं...

Bigg Boss 14 का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रुबिना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल
  • खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज
  • बताया- मन करता था अपनी जान ले लूं
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है शो को प्रति दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है. हालांकि, एक बार फिर से वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबिना दिलैक पर आरोपों की झड़ी लगा दी. जिसके बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने रोते हुए अपनी जिंदगी का बेहद ही बड़ा राज खोल दिया. बता दें, राखी सावंत, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबिना दिलैक की लड़ाई को लेकर सलमान खान (Salman Khan) काफी नाराज दिखे. अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


इस वीडियो को कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से कह रहे हैं, "रुबिना ऐसी ही है, या इस शो के लिए उनका यह रूप है." जिस पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी जिंदगी की राज खोलते हुए कहती हैं, "8 साल पहले मैं बिल्कुल ऐसी थी. गुस्से वाली. मॉम डैड के साथ मेरे रिलेशन्स अच्छे नहीं थे. कभी-कभी मन करता था अपनी जान ले लूं. रिलेशनशिप टूटने का भी यही कारण था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



जिसके बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन कहती हैं कि सर वह उतनी बुरी नहीं है. रुबिना दिलैक के इस वीडियो पर लोग खू कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रुबिना दिलैक 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' शो से काफी फेमस हुईं, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का शो ऑफर हुआ.