Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक और अभिनव के बीच आई दरार, पति ने कही ऐसी बात कि रोने लगीं एक्ट्रेस- देखें Video

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 से जुड़ा रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह और अभिनव (Abhinav Shukla) एक दूसरे से अपने रिश्ते को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक और अभिनव के बीच आई दरार, पति ने कही ऐसी बात कि रोने लगीं एक्ट्रेस- देखें Video

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) में आई दरार

खास बातें

  • रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच आई दरार
  • रुबिना ने की कविता के बारे में भी की बात
  • रुबिना और अभिनव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कलर्स चैनल का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. यूं तो बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन शक्ति सीरियल से जबरदस्त पहचान बनाने वाली रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अकसर चर्चा में रहती हैं. बिग बॉस 14 से जुड़ा रुबिना दिलैक का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह और अभिनव (Abhinav Shukla) एक दूसरे से अपने रिश्ते को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बहस के दौरान ही अभिनव शुक्ला रुबिना को छोड़कर चले जाते हैं और वहीं एक्ट्रेस की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. 


'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) से कहते हैं, "तुझे गलतियां करनी है तो कर, मैं तुझसे बात नहीं करुंगा." इसपर रुबिना दिलैक कहती हैं कि मुझे समझ नहीं आता कि मैं आपकी भावनाओं में कैसे रहूं. उन्होंने आगे कहा, "कविता वाला किस्सा हुआ, मैंने आजतक नहीं पूछा कि वो मैसेज क्या थे." रुबिना की बातें सुनकर अभिनव शुक्ला ने कहा, "मेरे कैरेक्टर पर सवाल उठाया है." वहीं, रुबिना दिलैक ने कहा कि मैं हमेशा चुपचाप आपके साथ खड़ी रही और आपको सुना भी जो चीजें आपने कहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने बातचीत के दौरान कहा, "तू थोड़ा सा दिमाग लगा ले और सोच ले कि तू कर क्या रही है." वहीं, रुबिना दिलैक ने रोते हुए आगे कहा, "दिल को जो बात चुभ रही है, किससे बोलूं जाकर. तुम मुझे हर बात पर टोक देते हो." वहीं, अभिनव शुक्ला ने कहा कि बात करना ही मुश्किल है. रुबिना दिलैक ने अपने पति को जवाब देते हुए कहा कि आप इस चीज को और भी कठिन बना रहे हो. दोनों के बीच बहस जारी रहती है और कुछ ही देर बाद अभिनव शुक्ला वहां से उठकर चले जाते हैं. बिग बॉस 14 के वीडियो को लेकर फैंस रुबिना दिलैक का खूब समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.