Bigg Boss 13: पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल, बिग बॉस ने दोनों को शो से किया अलग, दी यह सजा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की कुछ इस तरह पिटाई की है, और उन्हें चलने में भी दिक्कत हो रही है.

Bigg Boss 13: पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल, बिग बॉस ने दोनों को शो से किया अलग, दी यह सजा

Bigg Boss 13: बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा को मिली सजा

खास बातें

  • बिग बॉस में मचा जोरदार हंगामा
  • विशाल और मधुरिमा में हुई लड़ाई
  • बिग बॉस ने दे डाली यह सजा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की कुछ इस तरह पिटाई की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ है. मधुरिमा तुली ने बहुत ही बेरहमी के साथ पीटा है और जिसकी वजह से विशाल को चलने में दिक्कत भी देखी जा रही है. हालांकि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जहां उनके पूरे सपोर्ट में आ गई हैं, वहीं शहनाज गिल पूरी तरह से मधुरिमा तुली का साथ दे रही हैं. लेकिन विशाल आदित्य सिंह सही नहीं चल पा रहे हैं. 


विशाल आदित्य सिंह की जब पिटाई हो रही थी, उस समय सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वहां मौजूद नहीं थे. सिद्धार्थ शुक्ला को इस बात का पछतावा होता है कि वह इस पिटाई को नहीं देख पाए. सिद्धार्थ शुक्ला से इस फाइट के बारे में पूछते हैं और विशाल इसे टालने की कोशिश करते हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला फिर पूछते हैं कि भाई बैठने में कोई दिक्कत तो नहीं, कोई हड्डी-वड्डी तो नहीं टूट गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साफ देखा जा सकता है कि विशाल आदित्य सिंह को चलने में दिक्कत हो रही है, और वह बैठ भी नहीं पा रहे हैं. विशाल आदित्य सिंह की हालत को चलते हुए देखकर समझा जा सकता है. लेकिन बिग बॉस ने दोनों को शो से अलग कर दिया है, और दोनों को पिंजरे में बंद कर दिया है. बिग बॉस ने दोनों को कहा है कि वह वीकेंड तक इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे और दोनों को पिंजरे में अलग-अलग रहना होगा. हालांकि विशाल घर छोड़ने को तैयार थे, लेकिन फिर वह बिग बॉस की सजा के लिए मान गए.