Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं 'बिग बॉस-12' की विजेता, श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे...

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) ने 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. दीपिका ने श्रीसंत को शिकस्त देकर ट्रॉफी जीती.

Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं 'बिग बॉस-12' की विजेता, श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे...

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: 'बिग बॉस 12' टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने जीत लिया है

खास बातें

  • बिग बॉस 12 के फिनाले में दर्शकों का खूब हुआ मनोरंजन
  • सलमान खान संग कंटेस्टेट्स ने किया परफॉर्म
  • भारती सिंह ने अपनी कॉमेडी से किया भरपूर मनोरंजन
मुंबई:

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' को विजेता मिल गया है. श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के बीच फाइनल मुकाबला था, लेकिन दीपिका कक्कड़ ने श्रीसंत को शिकस्त दे दी है और 'बिग बॉस 12' जीत लिया है. सलमान खान ने इसकी आधिकारिक घोषणा की. बता दें कि सोशल मीडिया पर पहले ही दीपिका को विजेता बताया गया था. 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के फिनाले में पांच कंटेस्टेंट पहुंचे थे, जिनमें दापिका कक्कड़ (Dipika Kakar), श्रीसंत (Sreesanth), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पहुंचे थे. सबसे पहले करणवीर और उसके बाद रोमिल चौधरी ट्रॉफी जीतने के रेस से बाहर हो गए. बाद में दीपक ठाकुर भी बाहर हो गए और अंत में श्रीसंत को शिकस्त देकर दीपिका कक्कड़ ने बाजी मार ली.

 


इससे पहले 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में आज जमकर धमाल मचाया. बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) सहित टीवी कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस का तड़का लगाया. कलाकारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगा दिया.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bollywood (@filmy_world__) on

 

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने 105 दिनों तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान मस्ती, नोंकझोंक, गॉशिप का तड़का दर्शकों को देखने को मिला. 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने पांचों फाइनलिस्ट श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) के साथ अपने गानों पर परफॉर्म किया. दीपक ठाकुर और सोमी खान ने भी एक लव सॉन्ग पर परफॉर्म किया.

Bigg Boss 12 Finale: फिनाले से पहले उड़ी दीपिका कक्कड़ के बाहर होने की खबर, जानें क्या है सच?

 

 

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में श्रीसंत (Sreesanth), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) ने 'खली बली' सॉन्ग पर जमकर डांस किया. इन तीनों के डांस नंबर को दर्शकों ने खूब पसंद किया.  ग्रैंड फिनाले में  श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ की जर्नी को गाने के द्वारे दिखाया गया. श्रीसंत और दीपिका ने 'ये लड़का है दीवाना' और 'तू जो मिला' गाने पर शानदार परफॉर्म से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Bigg Boss 12 Finale: फिनाले में श्रीसंत-दीपिका और दीपक की टक्कर, क्या रोमिल-करनवीर हो जाएंगे बाहर!

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में दर्शकों को कॉमेडी का भी डोज मिला. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के स्टेज पर इंट्री लेते ही दर्शकों में हल्ला मच गया. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में भारती सिंह ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाया. भारती सिंह ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी खूब मस्ती की और यह सवाल उठाया कि सलमान उनका मैरिज प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं. भारती ने इस दौरान सलमान खान का मैटरीमोनियल प्रोफाइल भी बनाया.

Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने कहा, करणवीर हैं 'बिग बॉस 12' जीतने के हकदार, श्रीसंत के बारे में कही यह बात

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में  भारती सिंह ने सलमान खान के साथ 'दिल दियां गल्लां' सॉन्ग पर परफॉर्म किया. 'खतरों के खिलाड़ी' शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी ग्रैंड फिनाले में धांसू इंट्री ली और सलमान खान को ज्वाइन किया. रोहित शेट्टी के साथ शो के कुछ कंटेस्टेंट भी नजर आए. बिग बॉस का  यह सीजन सभी प्रतिभागियों के लिए यादगार रहा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें