Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया 'डबल ढोलकी', बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) को अभी न जाने क्या-क्या देखना है. अनूप जलोटा जब से सीक्रेट रूम में आए हैं, उन्हें जसलीन से लेकर घर के सभी सदस्यों के असली चेहरे देखने को मिले हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया 'डबल ढोलकी', बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा (Anup Jalota) के सामने आई सब की असलियत

खास बातें

  • अनूप जलोटा को फिर लगा जोर का झटका
  • घर के सदस्यों की हकीकत आई सामने
  • सुरभि राणा ने जमकर उगली आग
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) को अभी न जाने क्या-क्या देखना है. अनूप जलोटा जब से बिग बॉस के घर से बाहर होकर सीक्रेट रूम में आए हैं, उन्हें जसलीन से लेकर घर के सभी सदस्यों के असली चेहरे देखने को मिले हैं. अनूप जलोटा के बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर होते ही उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) में एकदम नई जान आई है और वे घर में शिवाशीष तथा रोमिल के साथ कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं. अनूप जलोटा (Anup Jalota) को ये बात चुभ भी रही है, और कई बार कमेंट्स में उनका दर्द भी साफ झलकता है.

सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, पेड़ के तने पर चलकर पार करनी पड़ी उफनती नदी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anup Jalota (@anupjalota_official) on


सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

बिग बॉस (Bigg Boss) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) को लेकर रोमिल और सुरभि राणा भी बात करते नजर आते हैं. सुरभि राणा अनूप जलोटा पर साफ-साफ आरोप लगाती हैं कि अनूप जलोटा अपनी उम्र और बेबी के ग्लैमर का फायदा उठा रहे थे. इस पर वकील रोमिल कहते हैं कि 65 का आदमी है थोड़ा शातिर तो होगा ही. इस पर सुरभि कहती है कि शातिर नहीं वे तो हाई लेवल के डबल ढोलकी हैं. इस तरह सुरभि और रोमिल की ये बातें अनूप जलोटा को हर्ट करती हैं.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग की डांस रिहर्सल, 'आम्रपाली रे...' सॉन्ग पर गिराई बिजलियां- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FOLLOWS YOU (@biggboss12_tv) on


कंगना रनौत को सोनम कपूर पर आया गुस्सा, बोलीं- पिता की वजह से है पहचान, एक्टिंग भी नहीं आती

यही नहीं, उधर जसलीन शिवाशीष के सामने आंसू बहाती नजर आती हैं और उनसे प्रॉमिस लेती हैं कि वे उनके साथ धोखा नहीं करेंगे जबकि दीपक जसलीन को अनूप जलोटा के खिलाफ भड़काते नजर आते हैं. दीपक जसलीन से कहते हैं कि अनूप घर से जाते समय आपको ताना मारकर गए थे कि बाहर जाकर और कपड़े भिजवा दूंगा. इस तरह घर के सभी सदस्य अनूप जलोटा के खिलाफ बातें कर रहे हैं और अनूप जलोटा को भी माजरा समझ आ गया है कि इस घर में कोई किसी का नहीं. हर कोई मुंह पर कुछ और है और पीठ पीछे कुछ और.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com