भारती सिंह ने 'अच्छा लगता है' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स भी हो गए दीवाने- देखें  Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने दीपिका पादुकोण के गाने 'अच्छा लगता है' पर क्यूट एक्सप्रेशन देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

भारती सिंह ने 'अच्छा लगता है' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स भी हो गए दीवाने- देखें  Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने शेयर किया वीडियो 

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का अंदाज तो हमेशा ही निराला होता है. उनकी कॉमेडी के लाखों लोग दीवाने हैं. भारती सिंह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. 'डांस दीवाने 3' शो से भी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. शो में उनकी कॉमेडी की खूब तारीफ की जाती है. फिलहाल उनका एक खूबसूरत सा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने 'अच्छा लगता है' पर क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. भारती सिंह (Bharti Singh Video) का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 


भारती सिंह (Bharti Singh) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह फूलों की पंखुड़ियों को ऊपर फेंकती है और वह उनके चेहरे पर आहिस्ता से गिरती हैं. उनका अंदाज और एक्सप्रेशन वीडियो में काफी क्यूट लग रहे हैं. इस वीडियो के उन्होंने पिले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक नजर आ रही है, जो उनके एक्सप्रेशन के साथ काफी बेहतरीन लग रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'आरक्षण' का गाना 'अच्छा लगता है' सुनाई दे रहा है. उन्होंने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है' तो किसी ने लिखा है 'आपकी निखरती हुई त्वचा का राज क्या है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि, भारती सिंह दर्शकों के बीच 'लल्ली' के नाम से मशहूर हैं. इसके अलावा वह 'द कपिल शर्मा शो' की टिल्‍ली यादव के नाम से भी जानी जाती हैं. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर आने वाले शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. फिलहाल वह 'डांस दीवाने 3' शो पर होस्ट के रूप में नजर आ रही हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)