भारती सिंह के लिए पति ने कही ऐसी बात, कॉमेडियन बोलीं- पैसे के लिए कहीं भी झूठ बोल देता है...देखें Video

हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की.

भारती सिंह के लिए पति ने कही ऐसी बात, कॉमेडियन बोलीं- पैसे के लिए कहीं भी झूठ बोल देता है...देखें Video

बिग बॉस ओटीटी में पहुंचे भारती और हर्ष

नई दिल्ली :

हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की. गौरतलब है कि आज बिग बॉस ओटीटी का आखिरी दिन है और आज किसी को विजेता घोषित कर दिया जाएगा. ऐसे में शो से जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती और हर्ष घरवालों के साथ गेम खेलने और उन्हें अवार्ड देने की बात करते हुए देखे जा सकते हैं.


वीडियो में हर्ष कहते हैं कि, “भारती ने ओटीटी बिग बॉस पूरा ओटीटी की तरह ही देखा है. मतलब सोते, खाते, टॉयलेट में, वाशरूम में, नहाते हुए 24 घंटे लगाकर रखती थी”. जिस पर भारती कहती हैं, “देखा...पैसे के लिए गुजराती कहीं भी झूठ बोल देता है, लेकिन सच में मैंने 24*7 इतना देखा है कि मतलब दोपहर को प्रतीक कहां खुजाता है वो भी मुझे पता है. रात को राकेश किधर खुजाता है मुझे वो भी पता है”. भारती और हर्ष वीडियो में कहते हैं कि कुछ ही घंटों में बिग बॉस ओटीटी का लाइव खत्म होने वाला है और हम आपके साथ मस्ती करने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, आज बिग बॉस ओटीटी का फिनाले है. फिनाले में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे. हाल ही में सिंगर नेहा भसीन मिड नाइट एविक्शन में घर से बाहर हो गई थीं, जिसके बाद बिग बॉस को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल गए. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार वोटिंग में दिव्या अग्रवाल सबसे आगे चल रही हैं.