'अंगूरी भाभी' की मोहब्बत के कर्ज में डूबे 'विभूति नारायण मिश्रा' ! एक्ट्रेस से कही ऐसी बात

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को दर्शक हमेशा से पसंद करते रहे हैं. शो के सितारे भी अपने किरदारों की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख को काफी पसंद किया जाता है.

'अंगूरी भाभी' की मोहब्बत के कर्ज में डूबे 'विभूति नारायण मिश्रा' ! एक्ट्रेस से कही ऐसी बात

आसिफ शेख और शुभांगी अत्रे

नई दिल्ली:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को दर्शक हमेशा से पसंद करते रहे हैं. शो के सितारे भी अपने किरदारों की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख को काफी पसंद किया जाता है. वहीं उनके साथ 'अंगूरी भाभी' (शुभांगी अत्रे) की दिलचस्प बातचीत को भी फैंस खूब पसंद करते रहते हैं. 'अंगूरी भाभी' के बात करने का तरीका भी दर्शकों को खूब हंसाता रहता है. 

इस बीच अब 'विभूति नारायण मिश्रा' और 'अंगूरी भाभी' की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मजेदार बातें करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में इन दोनों की बातें दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगी. दरअसल एंड टीवी चैनल ने 'भाबीजी घर पर हैं' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. वीडियो प्रोमो में 'विभूति नारायण मिश्रा' 'अंगूरी भाभी' के किचन की खिड़की पर उनसे बात करने के लिए आते हैं. 

वीडियो में 'विभूति नारायण मिश्रा' 'अंगूरी भाभी' को हेल्लो करते हैं. जिसके बाद भाभी जी उनसे पनीर मांगते हुए कहती हैं, 'विभूति जी लाइए पनीर लाइए. इस पर 'विभूति नारायण मिश्रा' कहते हैं, 'भाभी जी मैं बेहद माफी चाहूंगा. मुझे प्रेम ने दो-चार काम दे दिए थे. उसी में उलझ गया था मैं. दरअसल वो कम पढ़ा-लिखा है तो उसके सारे लिखने-पढ़ने का काम मैं ही करता हूं.'

'विभूति नारायण मिश्रा' की यह बात सुनने के बाद 'अंगूरी भाभी' कहती हैं, 'वो आपके दिल के काफी करीब है न'. इस पर 'विभूति नारायण मिश्रा' धीमी आवाज में कहते हैं, 'दिल के तो आप भी काफी करीब हैं.' फिर वह 'अंगूरी भाभी' से शेर सुनाने को कहते हैं. 'विभूति नारायण मिश्रा' कहते हैं, 'भाभी जी आप शेर सुनाइए, तरस गया हूं आपको मुंह से शेर सुनने के लिए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद 'अंगूरी भाभी' शेर सुनाते शुरू करती हैं और कहती हैं, 'कर्ज (अर्ज) किया है.' उनकी यह बात सुनने के बाद 'विभूति नारायण मिश्रा' धीमी आवाज में कहते हैं, 'भाभी जी कर्ज तो हम पर आपका, मोहब्बत का कर्ज है'. इसके बाद  'अंगूरी भाभी' कहती हैं, 'क्या बोले'. जिसे पर 'विभूति नारायण मिश्रा' कहते हैं, 'भाभी जी वो कर्ज नहीं अर्ज होता है'. सोशल मीडिया पर 'भाबीजी घर पर हैं'  का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.