मुनव्वर फारुखी के बदले तेवर देख आयशा खान का चढ़ा पारा, बोलीं- मैंने आपके साथ गलत किया...

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों मुनव्वर फारुकी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बने हुए हैं. जब से शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री की है तब से मुनव्वर फारुखी के बिग बॉस के घर में तेवर बदल गए हैं.

मुनव्वर फारुखी के बदले तेवर देख आयशा खान का चढ़ा पारा, बोलीं- मैंने आपके साथ गलत किया...

मुनव्वर फारुखी के बदले तेवर देख आयशा खान का चढ़ा पारा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों मुनव्वर फारुकी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बने हुए हैं. जब से शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री की है तब से मुनव्वर फारुखी के बिग बॉस के घर में तेवर बदल गए हैं. वह आयशा को लेकर अपनी बेस्ट फ्रेंड मन्नारा चोपड़ा से झगड़ा भी कर चुके हैं. लेकिन इस बार मुनव्वर फारूकी का झगड़ा एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान से ही हो गया है. इन दोनों का झगड़ा पराठे को लेकर हुआ है, जिसके बाद आयशा ने मुनव्वर फारूकी को खरी खोटी सुनाई है. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीडियो प्रोमो में मुनव्वर फारूकी पराठे खा रहे होते हैं. तभी आयशा उन्हें पराठा लाकर देती हैं, लेकिन मुनव्वर उसे लेने से मना कर देते हैं. थोड़ी देर बाद नाराज बैठी आयशा को वह समझने जाते हैं. तो वह कहती हैं, वही पराठा आपको अंकिता जी ने लाकर दिया तो खा लिया. मैं इंसानियत के नाते लाकर दे रही थी. लेकिन आपको इतना गेम-गेम करना है तो करो.' थोड़ी देर बाग आयशा मुनव्वर  को जमकर गुस्सा करती हुई नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह कहती हैं, यहां मुझे ऐसे लग रहा है कि जैसे मैंने आपके साथ कुछ गलत किया है और उस चीज के लिए आप मेरे साथ ऐसा बिहेव कर रहे हैं. आप यह कहना चाहते हैं कि जो आप बीते 15 दिन से कर रहे थे. उस फीलिंग के लिए आप सुनिश्चित नहीं थे. आप बाहर भी सुनिश्चित नहीं थे और यहां भी सुनिश्चित नहीं हो तो मैं ऐसी अटकी रहूं हर जगह. आप इस चीज को साफ तौर पर समझिए कि मैं उस लड़की में से हूं जो पूरे देश के सामने कह सकी हूं कि मुनव्वर फारूकी आई लव यू, लेकिन कुछ वक्त से मुझे ऐसा फील नहीं हो रहा है. आपको खुले तौर पर नहीं बोलते हैं. इसका मतलब साफ है कि यह आपका गेम है.