Bigg Boss के घर से आज बेघर होगा ये मशहूर कंटेस्टेंट, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से यह मशहूर कंटेस्टेंट आज बेघर हो जाएगा. आज घर से एक ही एविक्शन होगा. देखें VIDEO

Bigg Boss के घर से आज बेघर होगा ये मशहूर कंटेस्टेंट, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट

खास बातें

  • मशहूर कंटेस्टेंट Bigg Boss के घर से होगा बेघर
  • इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी
  • घर से आज एक ही एविक्शन होगा
नई दिल्ली:

अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे. बिग बॉस खबरी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस संबंध में पोस्ट किया गया है. खबरों के मुताबिक बिग बॉस में इस हफ्ते सिर्फ एक ही एविक्शन होगा. सलमान खान (Salman Khan) दो बॉटम कंटेस्टेंट का नाम घर से बेघर होने के लिए लेंगे. सलमान खान अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ हिमांशी खुराना (Himanshi Kapoor) का नाम लेंगे, लेकिन वो सेफ हो जाती हैं.

पाकिस्तान में आईफोन 11 प्रो मैक्स हुआ लॉन्च, तो माहिरा खान ने Video शेयर कर कही ये बात

अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की जोड़ी बिग बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में खूब जम रही थी. लेकिन अब इस खबर के बाद सबसे ज्यादा झटका रश्मि देसाई को ही लगेगा. अरहान खान के साथ ये भी खबरें सामने आ रही थीं कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी घर से बेघर हो जाएंगे. क्योंकि अपनी ख्याति के अनुसार वो दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन शायद यूपी-बिहार से ज्यादा वोट मिलने के कारण वो सेफ हो गए हैं.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

अरहान खान (Arhaan Khan) के घर से बेघर होने के बाद यह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए खतरे की घंटी है. अगर वो इसी तरह गेम खेलते रहे को शायद अगले हफ्ते वो भी घर से बेघर हो जाएंगे. बता दें कि अरहान खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं. उन्हें 'बड़ो बहू' में रानो अहलावत की भूमिका और बिग बॉस में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेने के लिए जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...