Video: अनुष्का सेन ने K3G के गाने 'बन्नो' पर दिखाई अपनी खूबसूरत अदाएं, फैन्स हुए दीवाने

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने बीस साल पुराने गाने पर अपने अलग-अलग अंदाज दिखाए हैं. ये गाना है फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का, जिसमें काजोल और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

Video: अनुष्का सेन ने K3G के गाने 'बन्नो' पर दिखाई अपनी खूबसूरत अदाएं, फैन्स हुए दीवाने

अनुष्का सेन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने बीस साल पुराने गाने पर अपने अलग-अलग अंदाज दिखाए हैं. ये गाना है फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का, जिसमें काजोल और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. अनुष्का सेन ने फिल्म के गाने 'बन्नो' पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाई हैं. कभी मुस्कुराते हुए, कभी लहराते हुए और कभी घूमते हुए अनुष्का बेहद प्यारी लग रही हैं. अनुष्का के इस अंदाज को देखने के बाद यकीनन आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं, उनके इस अंदाज से आप बहुत से स्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं.

इस वीडियो में अनुष्का के सतरंगी अंदाज दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरूआत होती है एक बेहद खूबसूरत पीले रंग के लहंगे से. इसके बाद वे लाइट पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आती हैं. इस तरह से पूरे गाने में अनुष्का एक के बाद एक कई तरह की आउटफिट्स में देखी जाती हैं. सभी आउटफिट में उनकी खूबसूरती देखने लायक है. खास बात ये है कि गाने के सिर्फ शुरुआती हिस्से में अनुष्का ने इतने अंदाज दिखाए हैं, जिससे उनके फैन्स कुछ स्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं.

अनुष्का सेन ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,  'रिविस्टिंग K3G वाइब्स' और साथ में फायर इमोजी बनाया है. इसके साथ ही वे सोनी म्यूजिक इंडिया और धर्मा मूवीज को क्रेडिट देना भी नहीं भूलीं. खबर लिखे जाने तक 5 लाख 16 हजार से भी ज्यदा लाइक्स उनके इस वीडियो पर आ गए थे. फैन्स हार्ट, फायर और लव इमोजी से उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com