वनराज ने की अनुपमा के करीब आने की कोशिश तो पत्नी ने दी चेतावनी, बोली- सारे रिश्ते टूट चुके हैं...देखें Video

Anupmaa: अनुपमा सीरियल से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वनराज (Vanraj) नए साल के जश्न के दौरान अनुपमा को केक खिलाने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा (Rupali Ganguly) पीछे ही रुक जाती है.

वनराज ने की अनुपमा के करीब आने की कोशिश तो पत्नी ने दी चेतावनी, बोली- सारे रिश्ते टूट चुके हैं...देखें Video

Anupmaa: अनुपमा (Rupali Ganguly) ने दी वनराज (Sudhanshu Pandey) को चेतावनी

खास बातें

  • वनराज ने की अनुपमा के करीब आने की कोशिश
  • पत्नी से मिली वनराज को चेतावनी
  • अनुपमा सीरियल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Anupmaa: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupmaa) इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. हाल ही वनराज (Vanraj) का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudanshu Pandey) को ऑपरेशन के बाद ही होश आया. चोट लगने के कारण वनराज को उसका परिवार अपने साथ घर ले आते हैं. घर पर रहते हुए अनुपमा (Rupali Ganguly) भी वनराज की मदद करते हुए नजर आती है. हालांकि, अभी भी वनराज के लिए अनुपमा के मन में इंसानियत के अलावा कोई हमदर्दी नहीं बनी है. हाल ही में अनुपमा सीरियल से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वनराज नए साल के जश्न के दौरान अनुपमा को केक खिलाने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा पीछे ही रुक जाती है. 

'अनुपमा' (Anupmaa) सीरियल से जुड़ा यह स्पोइलर अनुपमा के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपमा (Rupali Ganguly) ने वनराज से कहा, "आपके और मेरे बीच में सारे रिश्ते टूट चुके हैं. आप इस घर में पिता हैं, भाई हैं, बेटे हैं, ससुर हैं और कुछ नहीं." इसके अलावा वनराज अपने परिवार से नए साल का जश्न मनाने की बात कहता है, जिसपर परिवार वाले भी जश्न के लिए राजी हो जाते हैं. पार्टी के दौरान अनुपमा और समर साथ डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं. लेकिन केक कटने के बाद जैसे ही वनराज सबको केक खिलाते हुए अनुपमा की तरफ हाथ बढ़ाता है, अनुपमा पीछे ही रुक जाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि काव्या (Madalsa Sharma) से झगड़ा होने के बाद वनराज घर छोड़कर चला जाता है, लेकिन रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाता है, जिसके बाद पूरा शाह परिवार उसके साथ आ जाता है. ऑपरेशन के बाद वनराज (Sudanshu Pandey) की हालत में सुधार आता है और शाह फैमिली उसे साथ में घर ले आती है. खुद वनराज भी घर आकर कहता है कि असली शांति अपने घर आकर ही मिलती है. इससे इतर वनराज को घर में बैठा देख उसके बेटे और बहू यानी पारितोष और किंजल भी गुस्सा करना शुरू कर देते हैं, साथ ही घर छोड़कर जाने की बात करते हैं.