Anupamaa: छोटी ने जला दी अनुपमा की तस्वीर, आने वाले एपिसोड में दिखेगा ये ड्रामा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु की नफरत की आग और भड़क रही है और वह अनुज और अनुपमा को दूर करने के लिए तमाम कोशिशें करेगी.

Anupamaa: छोटी ने जला दी अनुपमा की तस्वीर, आने वाले एपिसोड में दिखेगा ये ड्रामा

अनुपमा में आगे होगा क्या ?

नई दिल्ली:

अनुपमा में इस वक्त हर रोज नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. लंबे समय बाद आखिरकार अमेरिका में अनुपमा और अनुज की मुलाकात हो गई है. इस मुलाकात के बाद लगा था कि अनुपमा और अनुज ढेर सारी बातें करेंगे लेकिन दोनों को झटका लगता और समझ ही नहीं पाते कि क्या बात करें. दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाते हैं. अनुज को मलाल था कि अनुपमा इतनी देर में क्यों मिली वहीं अनुपमा को इस बार का बुरा लग रहा था कि ये अब वो आमने सामने क्यों हुए. जब अनुज घर पहुंचा तो छोटी ने हंगामा कर दिया कि अनुज ने अनुपमा से मुलाकात क्यों की. छोटी अपने पापा अनुज को कसम देती है कि वो अनुपमा से नहीं मिलेगा. अनुज इस उधेड़बुन में है कि वो क्या करे. इस बीच एक कॉल सीन देखने को मिलेगा. अनुज, अनुपमा को कॉल करेगा. अनुपमा को महसूस होता है कि कॉल की दूसरी तरफ अनुज है. उसकी आंख से आंसू छूट जाता है वहीं अनुज भी बिना कुछ कहे कॉल काट देता है.

काव्या की बेटी जाने लगी स्कूल

माही स्कूल जाने के लिए बहुत एक्साइटेड थी. बा और बापूजी भी बहुत खुश थे. इस पल को यादगार बनाने के लिए वो तस्वीरें क्लिक करते हैं. हालांकि थोड़ी ही देर में पूरा सीन बदल जाता है जब अंश हमेशा की तरह एक बार फिर माही से टेढ़ी बात करता है.

आध्या यानी छोटी ने जलाई अनुपमा की फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दूसरी तरफ अमेरिका में आध्या गुस्से से भरी बैठी है. उसके हाथ अनुपमा की एक फोटो लगती है और लो उसे जला देती है. दूसरे सीन में आप देखेंगे कि यशदीप अनुपमा को किंजल के घर ड्रॉप करता है. वो अनुपमा से कहता है कि वो अगले दिन छुट्टी लेले लेकिन अनुपमा ये ऑफर ठुकरा देती है. जैसा कि आप जानते हैं कि अनुपमा काम के मामले में कभी पीछे नहीं हटतीं.