Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा और कव्या के बीच होगा डांस का मुकाबला, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Episode: राजन और दीपा शाही के सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है. काव्या के शाह परिवार का हिस्सा बनने के बाद घर में आए दिनों कोई ना कोई तमाशा होता ही रहता है

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा और कव्या के बीच होगा डांस का मुकाबला, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Episode: 'अनुपमा' में आया बड़ा ट्विस्ट, होगा डांस का मुकाबला

खास बातें

  • अनुपमा सीरियल में आया नया मोड़
  • क्या पाखी देगी काव्या का साथ
  • वनराज खोलेगा अपना नया कैफे
नई दिल्ली:

राजन और दीपा शाही का सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है. काव्या के शाह परिवार का हिस्सा बनने के बाद घर में आए दिनों कोई ना कोई तमाशा होता ही रहता है. वहीं काव्या भी अनुपमा को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. वहीं आने वाले शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा और काव्या के बीच डांस फेस-ऑफ से होती है. काव्या जानबूझकर पाखी को अपनी मीठी बातों से फुसलाने की कोशिश करती है. जब काव्या पाखी से पूछती है कि इस फेसऑफ को किसने जीता, अनुपमा कहती है कि यह काव्या है क्योंकि वह पाखी को मुश्किल में नहीं डालना चाहती।

छिड़ेगी अनुपमा और काव्या में जंग
बाद में, काव्या पाखी को भड़काती है और उससे कहती है कि अगर वह उसकी मां होती तो वह केवल अपनी बेटी के लिए जीतने के लिए लड़ती. अनुपमा उससे बात करने के लिए पाखी के कमरे में जाती है और वहां न होने के लिए माफी मांगती है. वनराज उसे वहां देखता है और उससे कहता है मुझे बुरा लगा जिस तरह से पाखी ने तुमसे बात की. वहीं दूसरी ओर जब घर वाले अकादमी देखने जाते हैं तो काव्या को वनराज का कैफे रास नहीं आता है, लेकिन वनराज उसे बताता है कि उसे यकीन है कि समर और नंदिनी अकादमी की तरह ही इसे परफेक्ट बनाएंगे.


नहीं रास आएगा काव्या को वनराज का कैफे
आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या वनराज से कहती है कि कैफे में कोई नहीं आएगा, लेकिन अनुपमा उससे पूछती है कि अगर लोग आएंगे तो क्या होगा? ऐसा लगता है कि अनुपमा और काव्या की दूसरी जंग छिड़ गई है., अब देखना यह होगा की इस बार कौन जीतेगा ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्य भूमिका में नजर आते हैं ये कलाकार
शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, "अनुपमा" में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह शामिल हैं. अनघा भोसले, और तसनीम शेख. अहम भूमिका में नजर आते हैं.