नितेश पांडे की फैमिली से मिल अपने आंसू नहीं रोक पाईं 'अनुपमा', दोस्त की मौत के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं रुपाली गांगुली

नितेश पांडे की को स्टार अनुपमा यानी रुपाली गांगुली उनके घर परिवार से मिलने पहुंची. यहां वह खुद के आंसू नहीं रोक सकीं और रोती हुईं नजर आईं.

नितेश पांडे की फैमिली से मिल अपने आंसू नहीं रोक पाईं 'अनुपमा', दोस्त की मौत के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं रुपाली गांगुली

नितेश पांडे की फैमिली से मिल अपने आंसू नहीं रोक पाईं 'अनुपमा'

नई दिल्ली:

टीवी से मंगलवार को मायूस कर देने वाली खबर सामने आई. एक्टर नितेश पांडे नासिक के पास इगतपुरी के एक होटल में मृत पाए गए. बताया जा रहा है कि उनके निधन का वजह दिल का दौरा थी. नितेश पांडे के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. कई सितारों ने उनके घर पहुंचकर और सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. इस बीच नितेश पांडे की को स्टार अनुपमा यानी रुपाली गांगुली उनके घर परिवार से मिलने पहुंची. यहां वह खुद के आंसू नहीं रोक सकीं और रोती हुईं नजर आईं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुपाली गांगुली का एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो नितेश पांडे के घर का है. जहां वह कार में बैठे-बैठे रोती हुई नजर आ रही हैं. रुपाली गांगुली मुंह पर दुपट्टा रखकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि नितेश पांडे और रुपाली गांगुली लंबे समय तक अनुपमा सीरियल के लिए साथ में काम किया था. 

खबरों के मुताबिक, मिस्टर पांडे नासिक के पास इगतपुरी में शूटिंग कर रहे थे. वहीं एक्टर के बहनोई सिद्धार्थ नागर ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, "मेरे जीजा अब नहीं रहे. मेरी बहन अर्पिता गहरे सदमे में है, हम बिल्कुल सुन्न हो गए हैं." सिद्धार्थ नागर ने आगे कहा, "नितेश पांडे" एक बहुत ही जिंदादिल व्यक्ति थे, "मुझे नहीं लगता कि उनका दिल से जुड़ी बीमारी का कोई इतिहास था."

गौरतलब है कि नितेश पांडे टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना नाम थे. उन्होंने 90 के दशक में थिएटर से सिनेमा तक का सफर तय किया, जिसके बाद तेजस नामक एक अल्पकालिक टीवी शो में एक जासूस का रोल निभाया. वहीं नितेश पांडे अस्तित्व... एक प्रेम कहानी, मंजिलें अपनी अपनी, साया, दुर्गेश नंदिनी और जुस्तजू जैसे शो में दिखाई दिए. इसके अलावा हाल ही में उन्हें हाल ही टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अनुज कपाड़िया के दोस्त की भूमिका अदा की थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा