Anupama: अनुपमा से विनती करेगा अनुज लेकिन नहीं करेगा कोई विश्वास, अपकमिंग ट्विस्ट उड़ा देगा फैंस की नींद 

Anupama Written Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज, अनुपमा से माफी मांगते हुए नजर आएगा.

Anupama: अनुपमा से विनती करेगा अनुज लेकिन नहीं करेगा कोई विश्वास, अपकमिंग ट्विस्ट उड़ा देगा फैंस की नींद 

Anupama Update: अनुपमा से माफी मांगेगा अनुज

खास बातें

  • Anupama Update: अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड होगा धमाकेदार
  • Anupama सीरियल में अनुपमा से विनती करेगा अनुज
  • अनुपमा सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड
नई दिल्ली:

Anupama Written Update: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में समर की मौत से पूरा शाह और कपाड़िया परिवार टूट गया है. जहां डिंपी विधवा हो गई है तो वहीं उसकी प्रेग्नेंसी के कारण आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा होगा क्योंकि डिंपी बच्चे की जिम्मेदारी उठाने से मना कर देगी. जबकि अनुपमा अपने बेटे समर की आखिरी निशानी को अपना समझकर पालेगी. लेकिन इन सब में अनुज के प्रति उसका गुस्सा देखने को मिलेगा, जो कि #MaAn को नाराज कर देगा. 

अपकिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुज अनुपमा से उस पर विश्वास करने की विनती करता है कि उसने कुछ नहीं किया. वह समर की मौत के बारे में कहता है कि अगर उसे दुर्घटना के बारे में पहले से पता होता तो वह समर को बचाने के लिए अपनी जान दे देता. लेकिन अनुपमा कुछ नहीं सुनती और खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है. जबकि अनुज रोते हुए उससे बात करने के लिए विनती करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में समर की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. हीं वनराज ने अनुज पर समर की मौत का इल्जाम लगाया है, जिसके चलते पूरी फैमिली उसे शक की नजर से देख रही है. जबकि अनुपमा उससे दूरी बनाती हुई दिख रही है, जिसका हाल ही में प्रोमो भी देखने को मिला है.